अब बिना एक भी रुपये दिए जिंदगीभर करें फ्री कॉलिंग, लाभ उठाने के लिए करना होगा बस ये काम

0

लखनऊ। जियो द्वारा फ्री कॉलिंग सर्विस देने के बाद देश की सभी बड़ी टेलीकॉम कंपनियां अपने यूजर्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग देने के लिए कई शानदार ऑफर पेश किये। फिर भी जियो को टेलीकॉम कंपनियों को पीछे नहीं कर सकी। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे एप के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आप जिंदगीभर फ्री कॉल कर सकते हैं। जैसा की आपको बता दें ये एप किसी टेलीकॉम कंपनी ने नहीं लांच की है। तो आइये जानते हैं आप इसका लाभ कैसे उठा सकते हैं।

जिंदगीभर फ्री कॉल

जिंदगीभर फ्री कॉल करने का मिल रहा मौका

जी हां, आपको ये सुनकर जरुर हैरान हो गये हैं होंगे कि आखिर बिना एक भी पैसा दिए फ्री में कैसे कॉलिंग की जा सकती है लेकिन ये पूरी तरह सच है। इसके लिए आपको गूगल प्ले स्टोर से Bluetooth Walkie Talkie ऐप को डाउनलोड करना होगा। जो ब्लूटूथ की मदद से फ्री कॉल किया जा सकता है। इसके लिए ब्लूटूथ की रेंज में होना जरूरी होगा। कैसा की आपको बता दें  

ब्लूटूथ की एक फिक्स रेंज होती है। जो ज्यादातर 100 मीटर के दायरे में काम करता है। ऐसे में जब आप ब्लूटूथ से कॉलिंग करेंगे तब उसकी रेंज में रहना जरूरी है। साथ ही, ब्लूटूथ कॉलिंग के लिए ये ऐप दोनों स्मार्टफोन में होना जरूरी है। इससे बात करने पर कोई चार्ज नहीं देना होता। कुल मिलकर आप इस ऐप से दो स्मार्टफोन को वॉकी-टॉकी में कन्वर्ट कर सकते हैं।

 

 

loading...
शेयर करें