जल्द ही लांच होगा बेहद मजबूत बैटरी वाला ये स्मार्टफोन

0

नई दिल्ली: अपनी बैटरी पॉवर के लिए मशहूर चीन की मोबाइल कंपनी जिओनी अब नया स्मार्टफोन लाने की तैयारी में जुटी है। जिओनी जल्द ही एम6 और एम6 प्लस स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। जिओनी ने इसके लिए दिन भी डिसाइड कर लिया है। कंपनी ने अपने ऑफीशियल  अकाउंट से घोषणा की है कि वह 26 जुलाई को एम6 और एम6 प्लस स्मार्टफोन लॉन्च करेगी।

जिओनी

जिओनी जुलाई में ही लांच करेगा अपने दो स्मार्टफोन

बताया जा रहा है कि कंपनी के दोनों ही स्मार्टफोन में 6020mAh की मजबूत बैटरी दी गई है। साथ ही यह बताया जा रहा है यह फोन पहले चाइना में ही लांच होने होंगे, जिन्हें बाद में अन्य देशों में भी पेश किया जाएगा। जिओनी के एम6 और एम6 प्लस फोन कंपनी के पहले आए मैराथन एम5 और एम5 प्लस के सक्सेसर फोन होंगे।

मिली जानकारी के अनुसार, जिओनी एम6 और एम6 प्लस एन्क्रिप्टेड चिप के साथ आएंगे, जो कि यूज़र का डाटा, फोटोज, कॉल रिकार्ड्स, डाक्यूमेंट्स आदि को प्रोटेक्ट करेंगे। इसके साथ ही यह भी बताया जा रहा है सुरक्षा को देखते हुए यह दुसरे स्मार्टफोन से ज्यादा सुरक्षित होंगे।

एम6 में 5.5 इंच की अमोल्ड डिस्प्ले होगा, जिसका रेजोल्यूशन 1080पी होगा। इसमें स्नैपड्रैगन 652 SoC दिया जाएगा और इसकी रैम 4जीबी कि होगी। इसके अलावा इनकी इंटरनल मैमोरी 32 जीबी की हो सकती है। साथ ही यह फोन एंड्रायड 6.0 मार्शमेलो पर काम करेगा। बताया जा रहा है कि एम6 में 13 मेगापिक्सल का शानदार रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा हो सकता है।

 

 

loading...
शेयर करें