जिला पंचायत शपथ ग्रहण में ही आगरा में चले तीर

आगरा। जिला पंचायत अध्यक्ष कुशल यादव और  सदस्यों का शपथ ग्रहण समारोह जिला पंचायत कार्यालय बालूगंज में आयोजित हुआ। परंपरागत रुप से जिलाधिकारी पंकज कुमार ने पहले जिला पंचायत अध्यक्ष को शपथ दिलायी। इसके बाद उन्होंने सामूहिक रुप से नवनिर्वाचित सदस्यों को शपथ दिलायी। इस दौरान बङी संख्या में सपा पदाधिकारी और पार्टी के वरिष्ठ नेता शपथ ग्रहण समारोह में मौजूद रहे।

Jila

राज्यमंत्री रामसकल गुर्जर ने इस मौके पर कहा कि जनता ने जिस भरोसे के साथ समाजवादी पार्टी का जिला पंचायत अध्यक्ष बनाया है उसे वो हर कीमत पर पूरा करेंगे। किसी के साथ भेदभाव नहीं होगा और प्राथमिकता के आधार पर सम्पूर्ण जिले का विकास कराया जायेगा। जिलाध्यक्ष रामसहाय यादव और सपा के प्रभारी राज्यमंत्री विपुल पुरोहित ने कहा कि प्रदेश के युवा मुख्यमंत्री विकास के प्रेरक है। उनकी नीतियों पर चलकर ही जिले का चहुंमुखी विकास होगा।

जिला पंचायत अध्यक्ष

जिला पंचायत अध्यक्ष ने दिया जवाब

श्रीमती कुशल यादव ने पदभार ग्रहण करने के बाद कहा कि उनका मकसद जनता की सेवा करना है। आज वो जो कुछ भी हैं जनता की देन हैं। कुशल यादव ने कहा कि उनके अध्यक्ष बनने के बाद जो सवाल कर रहे हैं कि इस पद की जिम्मेदारी कैसे निभा पाएंगी तो वह बताना चाहती हैं कि मोदी सरकार के महंगाई के दौर में जो महिला बखूबी घर चला सकती है वो कोई भी जिम्मेदारी उठा सकती है। उन्होंने कहा कि वो बोलने से ज्यादा करने में यकीन रखती हैं और उनका काम लोगों को जवाब देगा।

उधर बीजेपी से कुशल यादव के खिलाफ चुनाव लङे जिला पंचायत सदस्य राकेश चौधरी और अन्य सदस्यों ने कहा कि शपथ ग्रहण समारोह सपा का समारोह बन गया है। राकेश चौधरी ने तो यहां तक कहा कि नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पायेंगी। 2017 में सरकार बदलने के बाद जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर बीजेपी का कब्जा होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button