जिस्मफरोशी करते हुए इन एक्ट्रेस को पुलिस ने पकड़ा रंगे हाथ

0

मुंबई बॉलीवुड फिल्मों का जूनून युवाओं के सर चढ़कर बोलता है। आजकल बहुत से युवा फिल्मों में रोल पाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं। छोटे शहरों और कस्बों से निकल कर आये दिन कितने ही लोग फिल्मों में एक्टिंग करने का सपना संजोये मायानगरी मुंबई पहुंचते हैं। लेकिन बड़े पर्दे पर अपना जौहर दिखाने का मौका बड़ी ही मुश्किल से कुछ चुनिन्दा लोगों को ही मिलता है। ऐसे में बहुत से लोग हार मानकर जहां अपने घर वापस आ जाते हैं वहीँ कुछ ऐसे भी होते हैं जो संघर्ष करना नहीं छोड़ते। कभी-कभी कुछ लोग इस मायानगरी के ग्लैमर में चमकने के लिए जिस्मफरोशी गलत रास्ते पर भी चले जाते हैं।

जिस्मफरोशी

जिस्मफरोशी के मामले में पुलिस के हाथों रंगे हाथ पकड़ी गयी ये एक्ट्रेस

आज हम आपको ऐसी ही कुछ एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने फिल्मों और टीवी सीरियल्स में नाम कमाने के बाद भी जिस्मफरोशी का रास्ता अपना लिया। और इस दल-दल में फसती ही चली गयी। बीते दिनों में कई ऐसी एक्ट्रेस के नाम सामने आए हैं जिन्हें पुलिस ने रंगे हाथों जिस्मफिरोसी के धंधे में गिरफ्तार किया है।

श्वेता बासु 

मकड़ी फिल्म में अपनी दमदार एक्टिंग से के नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी अभिनेत्री श्वेता बासु को पुलिस ने सेक्स रैकेट में गिरफ्तार किया था। पुलिस की जांच-पड़ताल में यह खुलासा हुआ था कि तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री का एक असिस्टेंट डायरेक्टर श्वेता की डील करवाता था।

ऐश अंसारी

तमिल फिल्म इंडस्ट्री की आइटम गर्ल ऐश अंसारी को 5 नवंबर, 2013 को रंगे हाथ जिस्मफरोशी करते हुए पकड़ा गया था। जोधुपर के राइकाबाग रोड स्थित एक होटल में तीन अन्य महिलाओं के साथ इस एक्ट्रेस पकड़ा गया था। बता दे कि ऐश अंसारी ‘चलते चलते’ और ‘ओम शांति ओम’ जैसी बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी है।

भुवनेस्वरी

दक्षिण भारत में बी-ग्रेड फिल्मों में काम करने वाली भुवनेस्वरी भी चेन्नई में एक सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में सलाखों के पीछे भेजी जा चुकी हैं। कई तमिल फिल्मों और धारावाहिकों में काम कर अच्छा पैसा कमाने के बावजूद भी भुवनेश्वरी ने जिस्मफरोशी का रास्ता अपनाया।

किन्नेरा

तेलगु फिल्म इंडस्ट्री में जाना पहचाना नाम किन्नेरा एक चैनल के स्टिंग में ब्रोकर के रूप में पकड़ी गई थी। दक्षिण भारतीय अभिनेत्री किन्नरा को सेक्स ब्रोकर की भूमिका के लिए आरोपित किया गया था।

सायरा बानु

दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम कर चुकी सायरा 2010 में पुलिस द्वारा छापेमारी के दौरान हैदराबाद के होटल से गिरफ्तार की जा चुकी हैं। हैदराबाद में 23 अगस्त 2010 को एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ था। इस रैकेट में एक्ट्रेसेज को रंगे हाथों पकड़ा गया।

निहारिका

दक्षिण भारत की एक्ट्रेस निहारिका को भी जिस्मफरोशी में लिप्त होने के चलते पकड़ा गया था । निहारिका ने  फिल्मों में जूनियर आर्टिस्ट के रूप में काम किया। निहारिका एक ज्वैलर के साथ रंगे हाथों पकड़ी गई थी।

मिस्टी मुखर्जी

9 जनवरी 2014 को मुंबई में एक आईएएस ओपी गुप्ता के घर छापेमारी के दौरान हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ था। चौंकाने वाली बात यह थी कि रैकेट कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेत्री मिस्टी मुखर्जी चला रही थी।

 

loading...
शेयर करें