GST लागू होने का फायदा : 73,990 रूपये का लैपटॉप अब सिर्फ 33,999 रुपए में

0

नई दिल्ली।  देश में 1 जुलाई से जीएसटी लागू होने के बाद सबके मन में था कि जरुरत की चीजें महंगी होने जा रही है। जिसमे लोगों का ये भी मानना था कि मोबाइल आदि जीएसटी के आने बाद बेहद महंगे होने वाले है। तो बता दें कि जीएसटी से पहले लॉन्च हुए सभी गैजेट्स के दाम काफी कम हुए हैं। इतना ही नहीं कई ऐसी चीजें हैं जो सीधे आधी कीमत में मिल रहे हैं। इनमें स्मार्टफोन से लेकर लैपटॉप, पॉवर बैंक, टेबलेट व् अन्य एक्सेसरीज़ भी शामिल हैं। तो आइये जानते हैं किस पे मिल रहा है कितना छूट।

जीएसटी लागू

जीएसटी लागू होने के बाद सस्ता  हुए लैपटॉप

अगर आप नया लैपटॉप खरीदने का मन बना रहे हैं तो ये खबर आपके लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है जी हां आसुस के A541UJ-DM465  लैपटॉप की कीमत 73,990 रूपये है लेकिन डिस्काउंट मिलने के बाद आपको ये सिर्फ 33,999 रुपए में मिल सकता है। वहीं अगर इसके फीचर के बारे में बात करें तो इसमें 15.6 इंच स्क्रीन दी गई है। इसके साथ ही इसमें इंटेल एचडी 520 ग्राफ़िक्स दिया गया है। अच्छे लैपटॉप की सबसे खास बात होती है जब उसमे रैम अधिक दिया गया हो। तो अगर इसमें रैम की बात करें तो इसमें 4जीबी रैम दिया गया है।

मैकबुक एयर ने भी अपने दाम में किये कटौती

अगर इस लैपटॉप की बात करें तो इसकी कीमत 96,900 रुपए है, जो डिस्काउंट के बाद 72,990 रुपए में खरीद सकते हैं। इसमें 13 इंच की स्क्रीन है और इसमें इंटेल एचडी हिस्स 6000 ग्राफ़िक्स दिया गया है। इस लैपटॉप की रैम 8जीबी की है और 1.6GHz इंटेल आई5 कोर प्रोसेसर है।

पॉवर बैंक पर भी मिल रहहाई भारी छूट

आज के इस बीजी जीवन बहुत कम ही ऐसे लोग हैं जो अपना स्मार्टफोन चार्ज कर पाते हैं। जिससे स्मार्टफोन जल्दी बंद हो जाते हैं। ऐसे में लोग पॉवर बैंक लेना बेहद पसंद करते हैं। जी हां अगर अब आप पॉवर बैंक लेने का मन बना रहे हैं, तो ये आपके लिए अच्छा समय होगा क्यों कि जो पॉवर बैंक पहले 1,899 रुपए में मिलता था, वो आज आपको मात्र 999 रुपए में मिल सकता है।

loading...
शेयर करें