जीजा ने उतारा साली को मौत के घाट,गिरफ्तार…

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के चौक कोतवाली क्षेत्र के याहियागंज असतबल में अपनी सुसराल में रह रहे घर जमाई ने बुधवार की रात को सुसराल में अपनी 25 वर्षीय साली और 30 वर्षीय पत्नी पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। जीजा के हमले में घायल साली की अस्पताल में मौत हो गई, जबकि पत्नी की हालत गम्भीर है। डीसीपी पश्चिम के अनुसार हत्या के आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जानकारी के अनुसार, चौपाटिया सआदातगंज के रहने वाले इरफान की 8 वर्ष पूर्व चौक थाना क्षेत्र के याहिया गंज अस्तबल के रहने वाले जल निगम के रिटायर कर्मचारी रउफ की बेटी आज़मीन के साथ शादी हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद इरफान अपनी सुसराल में ही आकर बस गया और घर जमाई बन गया। इरफान की सुसराल में उसकी पत्नी आज़मीन के अलावा उसकी साली शामीन और सास साबरा रहती है। ससुर रउफ अपने दूसरे मकान में रहते है। बताया जा रहा है कि बुधवार देर शाम को इरफान से उसकी पत्नी के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा मारपीट शुरू हुई, तो इरफान की साली शामीन बीच बचाव के लिए आई।

बताया जा रहा है कि बीवी से नाराज़ इरफान इतना आक्रोश में था कि उसने घर में पड़ी लोहे की रॉड से पत्नी और साली पर हमला कर दिया। घर जमाई इरफान द्वारा राड से किए गए हमले में आज़मीन और शामीन लहूलुहान होकर गिर गई। दो बेटियों को खून से लथपथ देख कर मां साबरा ने शोर मचाया तो आस-पास के लोग आ गए। सूचना पर पहुंची ने घायल दोनों बहनों को अस्पताल पहुंचाया जहां शामीन की मौत हो गई और आजमीन की हालत नाजुक बताई जा रही है।

डीसीपी पश्चिम सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी ने बताया कि हत्या आरोपी इरफान गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि घरेलू विवाद सामने आया है। बताया जा रहा है कि 7 साल से घर जमाई बन कर सुसराल में रह रहा इरफान कोई काम नहीं करता था, उसके निजी खर्चे भी उसकी सास ही वहन करती थी। इसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच झगड़े हुआ करते थे। बताया जा रहा है कि बुधवार की दोपहर से पति पत्नी के बीच इसी बात को लेकर झगड़ा हो रहा था और इस झगड़े ने शाम होते-होते खूनी रंग ले लिया और इंसान की शक्ल में हैवान बने घर जमाई इरफान ने वहशी पन की हद पार करते हुए उस साली की बेरहमी से हत्या कर दी जो उसे दूल्हा भाई कहते नहीं थकती थी। सनसनीखेज़ घटना के बाद पूरे क्षेत्र के लोग सकते में है। फिलहाल पुलिस ने साली के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles