‘जुनूनियत’ फिल्म रिव्यू: इस फिल्म को सिर्फ ‘पुलकित’ और ‘यामी’ के फैंस ही देखें

0

फिल्म का नाम: जुनूनियत

डायरेक्टर: विवेक अग्निहोत्री

स्टार कास्ट: पुलकित सम्राट, यामी गौतम, गुलशन देवैया, ह्रिषिता भट्ट

स्टार : 1.5

जुनूनियत

फिल्म रिव्यू: डायरेक्टर विवेक मल्होत्रा ने यामी गौतम और पुलकित सम्राट को लेकर पहली रोमांटिक फिल्म बनाई है। यह फिल्म सिनेमाघरों में आज रिलीज हो गई। बता दें कि इससे पहले भी यामी और पुलकित की जोड़ी को इसके पहले ‘सनम रे’ फिल्म में भी देखा गया है। जानिए कैसी है फिल्म की स्टोरी….

कहानी: ‘जुनूनीयत’ फिल्म की कहानी इंडियन आर्मी के कैप्टन जहान बख्शी (पुलकित सम्राट) और सुहानी कपूर (यामी गौतम) की है। जहान बख्शी की मुलाकात सुहानी होती है और दोनों को एक दूसरे से प्यार हो जाता है लेकिन प्यार की इस कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब सुहानी के घरवालों को इस रिश्ते से नाराजगी होती है। अब देश के बार्डर पर तैनात जहान और अमृतसर की पढ़ाई करने वाली कुड़ी सुहानी के बीच हुये इस प्यार को सही अंजाम मिल पायेगा या नहीं इसके लिए आपको फिल्म देखाना होगा।

डायरेक्शन: कहानी पूरी तरीके से कमजोर है और ऐसा कुछ भी नहीं है जो अपीलिंग हो। फिल्म के कई सीन और बेहतर हो सकते थे। साथ ही ऐसा लगता है कि गानों को फिट करने के लिये खास तौर से सीक्वेंस तैयार किये गये हैं जिसकी वजह से फिल्म की रफ्तार ठीक नहीं है। पॉजीटिव ये है कि फिल्म में शायरी का अच्छा इस्तेमाल किया गया है।

एक्टिंग: फिल्म में यामी गौतम ने ठीक ठाक एक्टिंग की है। पुलकित सम्राट एक बार फिर से सलमान खान की तरह डायलॉग्स कॉपी करते नजर आये हैं। जिसकी वजह से वह बहुत बनावटी दिखाई पड़ते हैं। पूरी फिल्म में कुछ ऐसा नहीं है जिसकी ज्यादा तारीफ की जा सके।

म्यूजिक: फिल्म का म्यूजिक बहुत ही अच्छा है। फिल्म के आने से पहले ही गाने हिट हैं लेकिन सीन के दौरान ये गाने जबरदस्ती फिट किये हुये नजर आते हैं।

देखें या नहीं: अगर आप पुलकित सम्राट और यामी गौतम के फैन है तो यह फिल्म देखें नहीं तो घर में टीवी पर आने का इंतजार कर सकते है।

loading...
शेयर करें