जुनूनी प्रेमी ने पहले प्रेमिका को मारा, फिर खुद की भी दे दी जान

0

नानकमत्ता। किसी भी बात का जुनून अच्छा नहीं होता और मामला इश्क का हो तो फिर इसी जुनून से कुछ गलत होने की आशंकाएं बढ़ जाती हैं। जी हां ऐसा ही कुछ हुआ रुद्रपुर में। यहां  प्रेमिका के साथ हुए विवाद में गुस्साए एक जुनूनी युवक ने पहले अपनी प्रेमिका को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया और फिर खुद को भी गोली मारकर जान दे दी। इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। पुलिस मामले को संदिग्ध मानते हुए हत्या की आशंका भी जता रही है। इस संबंध में दोनों के परिजनों से पूछताछ भी की जा रही है।

ये भी पढ़ें – दो मासूमों की हत्या कर फांसी पर झूल गई ये ‘मां’

जुनून 3

जुनून में प्रेमी ने खोया आपा

पुलिस के मुताबिक, रविवार शाम मोहन सिंह पुत्र मलकीत सिंह निवासी विधाईया थाना नानकमत्ता अपने भांजे गुरमीत सिंह पुत्र सुरेन्द्र सिंह के साथ अपनी प्रेमिका मनोज रानी निवासी भगचूरी, थाना खटीमा से मिलने गया था। बताया जा रहा है कि खकरा पुल के पास ही प्रेमी मोहन और प्रेमिका मनोज रानी का किसी बात को लेकर बड़ा विवाद हो गया। विवाद से गुस्साए मोहन ने मौके पर ही मनोज रानी को पीटना शुरू कर दिया। भांजे गुरपीत ने दोनों में बीच बचाव किया, लेकिन मोहन प्रेमिका को बेतहाशा पीटता ही रहा। इस पर गुरपीत आसपास के लोगों को बुलाने चला गया। इससे पहले कि वह वापस लौटता मोहन ने प्रेमिका मनोज रानी को गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मार दी। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें – डबल मर्डर : कोर्ट से जेल तक पिटी सेक्‍स की ये भूखी बीवी

जुनून 4

इस घटना की सूचना क्षेत्र में आग की तरह फैल गई और मौके पर लोगों की भीड़ लगनी शुरु हो गयी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस बीच, सीओ सितारगंज बीएस पांगती ने संभावना जतायी कि मोहन ने पहले मनोज रानी और फिर खुद को गाली मारी होगी, हालांकि वो दोनों की हत्या की आशंका से भी इंकार नहीं कर रही। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट से कई बातों का खुलासा हो जाएगा। बहरहाल, पुलिस मामले में प्रेमी और प्रेमिका के परिजनों से पूछताछ कर रही है।

loading...
शेयर करें