दूध व्यापारी के बाद अब जूता व्यापारी के पास से मिली लाखों रुपये की नगदी

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश में आचार संहिता लागू होने के साथ चले चेकिंग अभियान में आए दिन पुलिस के शिकंजे में कोई न कोई जरूर आ रहा है। सोमवार को गलशहीद थाना क्षेत्र में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक जूता व्यापारी की कार से पंद्रह लाख की नकदी बरामद की, जिसमें नए और पुराने दोनों नोट शामिल हैं। इससे पहले, रविवार को पुलिस ने एक दूध व्यापारी से बड़ी रकम पकड़ी थी।

जूता व्यापारी

जूता व्यापारी के कार में मिले 15 लाख रुपये 

गलशहीद थाना क्षेत्र में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने जब एक कार की चैकिंग की तो वाहन में रखे पंद्रह लाख रुपये बरामद होने से पुलिस भी हैरान रह गई।

दरअसल, कार में बरामद रुपयों में दस लाख रुपये के पुराने नोट थे, जबकि पांच लाख रुपये दो-दो हजार के नोटों में थे। पुलिस जांच में कार में सवार युवक गलशहीद थाना क्षेत्र के गांधीनगर का रहने वाला पवन अग्रवाल बताया जा रहा है, जो जूतों का कारोबारी है।

पुलिस ने पवन अग्रवाल को गिरफ्तार करने के साथ ही आयकर विभाग को भी मामले की जानकारी दी है। एसएसपी (मुरादाबाद) के मुताबिक, पुलिस आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन के तहत जांच कर रही है और मामले में निगरानी रखे हुए है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस को शक है कि यह रकम विधानसभा चुनाव में इस्तेमाल के लिए ले जाई जा रही थी।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *