जूही के कारण शबाना को मिली ये फिल्म

मुंबई| बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी ने ‘चॉक एंड डस्टर’ में शामिल होने का श्रेय फिल्म में अपनी सह-अभिनेत्री जूही चावला को दिया है। उनका कहना है कि इस फिल्म में काम करने को लेकर उनके मन में दुविधा थी, लेकिन फिल्म के प्रति जूही के उत्साह के कारण वह भी इसके लिए राजी हो गईं।

जूही

जूही ने किया शबाना को कन्वेंस

फिल्म के प्रमोशन के मौके पर शबाना ने कहा, “मुझे फिल्म की कहानी पसंद आई थी, लेकिन मैं फिल्म के निर्माता और निर्देशक को नहीं जानती थी, इसलिए मैं इसमें शामिल होने से झिझक रही थी। फिर उन्होंने मेरे भाई बाबा आजमी को बतौर कैमरामैन फिल्म में लिया। वह मुझे जिस तरह फिल्माते हैं, वह मेरे लिए काफी राहत भरा होता है, इसलिए फिल्म के लिए मेरा रुख सकारात्मक हुआ, लेकिन इसका असली श्रेय जूही चावला का जाता है।”

जूही चावला के साथ पहली बार फिल्मी पर्दे पर साथ काम कर रहीं शबाना ने कहा, “जूही को कहानी बेहद पसंद आई और उनके उत्साह को देखकर मैं भी इसके लिए राजी हो गई।”

वर्तमान शिक्षा प्रणाली में अध्यापिकाओं की स्थिति को उजागर करती फिल्म में शबाना एक मराठी अध्यापिका की भूमिका में नजर आएंगी।

जूही ने इससे पहले एक साक्षात्कार में कहा था कि शबाना के साथ काम करना बेहतरीन है और इस किरदार के लिए वह किसी और अभिनेत्री के बारे में नहीं सोच सकतीं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button