प्रो-कबड्डी लीग में जेएसडब्ल्यू की टीम होगी हरियाणा स्टीलर्स

0

मुंबई।  प्रो-कबड्डी लीग सीजन-5 में जेएसडब्ल्यू स्पोर्ट्स की मालिकाना हक वाली नई टीम का नाम हरियाणा स्टीलर्स रखा गया है। यह इस सीजन में जुड़ी चार नई टीमों में से एक है। इसके अलावा, इसमें चेन्नई, लखनऊ और तमिलनाडु को शामिल किया गया है।
इन चार नई टीमों के जुड़ने के साथ ही प्रो-कबड्डी लीग में अब 12 टीमें हो गई हैं। इस साल जुलाई में शुरू होने वाला पांचवां सीजन अक्टूबर में समाप्त होगा, जिसमें 130 से भी अधिक मैच खेले जाएंगे।

जेएसडब्ल्यू स्पोर्ट्स

जेएसडब्ल्यू स्पोर्ट्स की मालिकाना हक वाली नई टीम का नाम हरियाणा स्टीलर्स रखा गया

जेएसडब्ल्यू स्पोर्ट्स के निदेशक पार्थ जिंदल ने कहा, “जिस प्रकार के प्रो-कबड्डी लीग ने लोकप्रियता हासिल की है, वह शानदार है। हम इसके नए सीजन का हिस्सा बनकर खुश हैं। हरियाणा टीम का मालिकाना हक पाकर हम खुश हैं, क्योंकि हमारा परिवार इस राज्य से है और इस राज्य से कई एथलीट निकलें हैं, जिन्होंने देश को गौरवांन्वित किया है।”

हरियाणा स्टीलर्स के कोच के रूप में रणबीर सिंह खोक्कर को नियुक्त किया गया है। वह पूर्व राष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी हैं। उनके पास 35 साल से अधिक कोचिंग का अनुभव है।

खोक्कर ने 1990 में बीजिंग में हुए 11वें एशियाई खेलों और 2013 में इंचयोन में हुए चौथे एशियाई इंडोर खेलों में स्वर्ण पदक जीतने वाली कबड्डी टीम का मार्गदर्शन किया।

loading...
शेयर करें