हॉट एक्ट्रेस जेनिफर अपने पति से बोर हो चुकी हैं

0

लॉस एंजेलिस हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर एनिस्टन ने पति जस्टिन थेरॉक्स के कपड़ों के रंगों में बदलाव किया है। वह उन्हें नीरस रंगों में देखकर ऊब चुकी हैं। वेबसाइट ‘पीपुल्स डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के मुताबिक, जेनिफर एनिस्टन रोजाना अपने पति को नीरस रंग के कपड़े पहनते हुए देखकर थक चुकी थी। इसलिए उन्होंने जस्टिन की अलमारी में रंग-बिरंगे कपड़ो का कलेक्शन रखा है।

जेनिफर एनिस्टन

जेनिफर एनिस्टन खुद को पहले जैसा मामती हैं

जेनिफर का कहना है कि सिर्फ काला रंग नहीं। बाकी के रंग अच्छे लगते हैं। ‘पीपुल्स’ पत्रिका ने 20 अप्रैल के अपने अंक में जेनिफर को 2016 की विश्व की सबसे खूबसूरत महिला के खिताब से नवाजा। उनके फैशन सेंस को हमेशा ही सराहा गया है। इस पर जेनिफर कहती हैं कि मुझे लगता है कि मैं लगभग पहले जैसी ही हूं। ये मुझे चुस्त जींस में देखकर खुश होते हैं लेकिन पहले की तुलना में अब ये जींस ज्यादा ही पतली हो गई हैं। जेनिफर एनिस्टन और जस्टिन आठ महीने पहले ही शादी के बंधन में बंधे हैं।

सबसे खूबसूरत महिला का खिताब भी जीत चुकी हैं

जेनिफर को एंटरटेनमेंट वीकली मैग्जीन ‘पीपुल’ द्वारा दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला का खिताब देने की घोषणा की गई थी। पीपुल मैग्जीन हर साल मेल और फीमेल सेलिब्रिटी को बेस्ट लुकिंग का क्राउन पहनाती है। इस बार ये खिताब जीता है एक्ट्रेस जेनिफर एनिस्टन ने। हालांकि इससे पहले भी जेनिफर एनिस्टन 2014 में ‘सबसे ज्यादा खूबसूरत महिला’ का खिताब जीत चुकी है जेनिफर फ्रेंड्स नामक टेलीविजन सीरिज से काफी चर्चित हो गईं थी। इस शो के कारण ही जेनिफर को काफी पॉपुलैरिटी मिली थी।

loading...
शेयर करें