जेल मंत्री रामूवालिया का दावा, अखिलेश को दूसरी बार मुख्यमंत्री बनवाएंगे

0
लखनऊ। यूपी में 2017 के विधानसभा चुनाव में अखिलेश यादव को दूसरी बार मुख्यमंत्री बनाने का दावा किया है कि उन्हीं की पार्टी के जेल मंत्री रामूवालिया ने। इसमें अहम रोल अदा करेंगे यूपी के एनआरआई। यूपी सरकार में जेल मंत्री रामूवालिया ने कहा कि वह इसके साथ ही प्रदेश में रहने वाले अपने नाते रिश्तेदारों के वोट भी समाजवादी पार्टी को दिलाएंगे।
जेल मंत्री रामूवालिया

जेल मंत्री रामूवालिया ने कहा विदेशों में हो रहा है एनआरआई सभा का गठन

शनिवार को कालिदास मार्ग स्थित अपने सरकारी आवास पर रामूवालिया ने कहा कि कनाडा व अमेरिका में यूपी एनआरआई सभा का गठन किया जा चुका है। इंग्लैंड, जर्मनी, आस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, मारीशस, सूरीनाम, गुयाना व जमैका समेत दर्जन भर देशों में भी इसके गठन की प्रक्रिया चल रही है। उन्होंने कहा कि विभिन्न देशों में गठित हो रही इन सभाओं का संचालन उनके लखनऊ आवास से होगा। यह सभा एनआरआई को उत्तर प्रदेश में सरकारी विभागों से संबंधित काम  में सहायता देगी। इसके अलावा एयरपोर्ट पर कस्टम व इमीग्रेशन की ओर से आने वाली समस्याओं के समाधान में भी सहायता दी जाएगी।

70 विधानसभा सीटों पर सिख व सिंधी समाज का प्रभाव

जेल मंत्री ने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में एनआरआई की बदौलत ही पंजाब में आम आदमी पार्टी को चार सीटें मिली थीं। यूपी के एनआरआई सपा की अखिलेश सरकार को दोबारा सत्ता में लाने में अपनी पूरी ताकत लगाएंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश की 70 विधानसभा सीटों पर सिख व सिंधी समाज का प्रभाव है। इनमें से 55 सीटें सपा की झोली में आएंगी। जेल मंत्री रामूवालिया ने कहा कि वह यूपी में अखिलेश यादव को दोबारा मुख्यमंत्री बनाने के लिए सोशल मीडिया का भी सहारा लेंगे। सरकारी की नीतियों को सामने रखेंगे। ताकि लोग जान सके पिछले पांच सालों में यूपी में सपा सरकार ने क्या काम किए। यह भी बताएंगे।

loading...
शेयर करें