IPL
IPL

Video : गणतंत्र दिवस पर जेल में आइटम डांस, मुंबई से आई थीं डांसर

गणतंत्र दिवस पर देशवासी गर्व महसूस कर रहे थे। भारत-रूस के रिश्‍तों में आई नई गर्माहट दुनिया अनुभव कर रही थी। लेकिन गर्व, गरिमा और गौरव के इस मौके पर कनार्टक की जेल में अलग ही नजारा दिख रहा था। विजयपुरा की केंद्रीय जेल में गणतंत्र दिवस पर मंगलवार को बार बालाओं का आइटम डांस कराया जा रहा था।

आइटम डांस

आइटम डांस पर नाचे कैदी

इस आइटम डांस को जेल में आयोजित कराने की वजह भी गजब की थी। बताया जा रहा है कि जेल प्रशासन ने अच्‍छा बर्ताव करने वाले कैदियों को तोहफा देने के लिए आइटम डांस कराया। इसके लिए अफसरों ने डांसर्स को बाकायदा मुंबई से बुलवाया था और उनके लिए सभी जरूरी इंतजाम भी करवाए थे। कार्यक्रम दोपहर बाद 3 बजे हुआ, जिसमें 38 कैदियों को रिहा किया गया।

जेल में आइटम डांस का वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो गया है। इसमें कुछ आपत्तिजनक सीन भी हैं। इन सीन में कैदी बार डांसर्स पर नोट बरसाते दिख रहे हैं। कुछ कैदी उनके साथ नाच भी रहे हैं। आइटम डांस का ये आयोजन गणतंत्र दिवस के मुख्य कार्यक्रम से पहले कराया गया। साेशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल होते ही लोगों ने नाराजगी जतानी शुरू कर दी है। लोग सवाल कर रहे हैं कि क्‍या अच्‍छे कैदियों को ऐसे तोहफे दिए जाते हैं। कुछ लोगों का कहना है कि जेल के अफसरों पर कार्रवाई होनी चाहिए।

हैरत की बात यह है कि गणतंत्र दिवस के मुख्य कार्यक्रम में जिले के इंचार्ज मंत्री एम बी पाटिल और डिप्टी कमिश्नर ने हिस्सा लिया। उनके कार्यक्रम से ठीक पहले से आइटम डांस की जानकारी को लेकर अफसर फिलहाल चुप्‍पी साधे हुए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button