जेसन होल्डर को अपने प्रदर्शन के और बेहतर होने की उम्मीद

0

ब्रिजटाउन (बारबाडोस)। वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने कहा है कि वह अपने प्रदर्शन से खुश हैं और आने वाले समय में इसमें और सुधार देखना चाहते हैं। समाचार एजेंसी सीएमसी के मुताबिक, रीजनल सुपर 50 टूर्नामेंट में बारबाडोस प्राइड की कमान संभाल रहे होल्डर ने कहा कि उनकी हालिया फॉर्म से उन्हें प्ररेणा मिली है और उनका ध्यान खेल के लंबे प्रारूप में अपने प्रदर्शन को सुधार करने पर है।

जेसन होल्डर

जेसन होल्डर ने कहा, मैं अपनी क्रिकेट को लेकर ज्यादा चिंतित नहीं हूं

उन्होंने रेडियो को दिए साक्षात्कार में कहा, “मैं अपनी क्रिकेट को लेकर ज्यादा चिंतित नहीं हूं। मेरा मानना है कि मैं इस समय अच्छी स्थिति में हूं।” उन्होंने कहा, “निश्चित ही टेस्ट क्रिकेट में मैं ज्यादा विकेट लेने की कोशिश करूंगा। लेकिन, संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में हुई आखिरी श्रृंखला में मैं अच्छा खेला था और इसका मुझे फायदा भी हुआ है।”

वेस्टइंडीज ने पिछले साल अक्टूबर में यूएई में पाकिस्तान के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेली थी जो 1-1 से ड्रॉ रही थी। शारजाह में खेले गए तीसरे और अंतिम टेस्ट में होल्डर ने पहली बार टेस्ट क्रिकेट में पांच से ज्यादा विकेट लिए थे और पाकिस्तान को मात दी थी। यह होल्डर की 2015 में टीम की कमान संभालने के बाद पहली टेस्ट जीत थी। उन्होंने कहा कि यह अहम जीत थी, खासकर एक कप्तान के तौर पर।

उन्होंने कहा, “मैं उस श्रृंखला के बाद अपने आप में पहले से ज्यादा आत्मविश्वास महसूस कर रहा हूं और मुझे नहीं लगता कि मेरा आत्मविश्वास नीचे गया है।” उन्होंने कहा, “लेकिन, मेरे लिए टीम को संभालना पहली जिम्मेदारी है। जाहिर सी बात है मेरा प्रदर्शन अपनी कहानी कहेगा और मुझे अच्छा प्रदर्शन करना पड़ेगा। एकदिवसीय में मैं अच्छा कर रहा हूं। बल्ले से मैं टेस्ट में भी अच्छा कर रहा हूं। मुझे पूरा विश्वास है कि मैं टेस्ट में अपने विकेटों की संख्या बढ़ाऊंगा।’

loading...
शेयर करें