Facebook पर पोस्ट डालकर जैकलिन ने की आत्महत्या

मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री एक सपनों की दुनिया है, जहां कुछ लोगों के सपने तो पूरे हो जाते हैं लेकिन बाकियों के हाथ निराशा लगती है। इसी गम में कई लोग गलत कदम भी उठा लेते हैं। हाल ही में पश्चिम बंगाल में एक्ट्रेस के सुसाइड की खबर आई थी। जिसके बाद अब एक और इसी तरह का मामला सामने आया है। खबर है कि बांगलादेश के चटगांव में एक मॉडल जैकलिन मिथिला ने फेसबुक पर पोस्ट डालकर आत्महत्या हर ली।

जैकलिन मिथिला

जैकलिन मिथिला ने फेसबुक पोस्ट डाले थे

आत्महत्या करने से कुछ दिन पहले जैकलिन मिथिला ने फेसबुक पोस्ट डाले थे, जिसमें उसने आत्महत्या करने की बात करते हुए लिखा था कि, ‘मैं कल आत्महत्या कर लूंगी’। खबरों के मुताबिक बांगलादेश के चटगांव में मॉडल जैकलिन ने तीन फरवरी को फांसी लगाकर जान दे दी। मॉडल के पिता स्वप्न शील ने बुधवार को इस बारे में मीडिया को जानकारी दी। जैकलिन के पिता ने अपनी बेटी के इस कदम के लिए उसके ससुराल वालों को जिम्मेदार ठहराया है।

उन्होंने आरोप लगाया कि, मेरी बेटी ने अपने सास-ससुर के अपमानजनक व्यवहार से परेशान होकर आत्महत्या की है। मिथिला और उसके पति के बीच रोज झगड़े होते थे। जैकलिन के पिता स्वप्न शील ने मामले में आठ लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। जया ने उतपल रॉय नामक शख्स से शादी की थी।

इससे पहले बंगाली एक्ट्रेस बितास्ता ने की थी सुसाइट

बता दें कि कोलकाता शहर के कस्बा क्षेत्र के दक्षिणी हिस्से में रहने वाली बंगाली एक्ट्रेस बितास्ता साहा का शव उसके फ्लैट में छत से लटका पाया गया था। इस बात की जानकारी तब लोगों को हुई जब दो दिनों तक उसने अपनी मां और दोस्तों का फोन नहीं उठाया। तब परेशान होकर उसकी मां उससे मिलने एक्ट्रेस की फ्लैट पर पहुंची, जहां कई बार बैल बजाने पर भी बितास्ता ने गेट नहीं खोला।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button