सूरज़ पंचोली ने बॉलीवुड की इस टॉप एक्ट्रेस से कहा, बन जाओ मेरी Gf

0

मुंबई। बॉलीवुड की श्रीलंकाई ब्यूटी जैकलीन फर्नांडीज़ ने अपने चिटियां कलाईयां गाने से लाखों को दिवाना बनाया था। लेकिन इस बार जैकलीन डबल डोज़ देने वाली हैं। जैकलीन और सूरज पंचोली का एक नया म्यूजिक वीडियो लांच हुआ है जिसमें जैकलीन ने डांस के साथ गाना भी गाया है। टी-सीरीज के प्रोडक्शन का ये पहला गाना है। इससे पहले टी-सीरीज के प्रोडक्शन में ऋतिक रोशन और सोनम कपूर का ‘धीरे धीरे से’ सांग रातों रात ट्रेंड में आ गया था।

जैकलीन फर्नांडीज़

जैकलीन फर्नांडीज़ और सूरज़ की जबरदस्त केमेस्ट्री

Gf- Bf नाम के इस गाने को रेमो डिसूजा ने कोरियोग्राफ किया है। ऋतिक और सोनम के धीरे- धीरे गाने को भी रेमो ने ही कोरियोग्राफ किया था। Gf- Bf गाने को गुरिंदर सीगल के साथ जैकलीन ने भी गाया है। जैकलीन और सूरज दोनों को एक साथ काम करके बहुत मजा आया। दोनों बहुत जल्द दोबारा काम करने को बेकरारा हैं। कुछ ऐसा ही हाल ऋतिक और सोनम का था जब उनका धीरे- धीरे सांग रिलीज़ हुआ था। दोनों की जोड़ी को सबने खूब पसंद किया। देखते हैं कि क्या जैकलीन और सूरज की जोड़ी को भी उतने हिट्स मिलते है या नहीं। जैकलीन और सूरज ने अपने एक्सपीरियंस को शेयर किया।

जैकलीन ने कहा, ‘मैं ऐसी उम्मीद करती हूं। हमने एक साथ काम करते हुए काफी अच्छा समय बिताया। यह काफी अमेजिंग था। उन्होंने मेरे साथ काफी रिहर्सल किया, हम रेमो के स्टूडियो जाते थे। उन्होंने वाकई में कड़ी मेहनत की।’ वहीं सूरज ने कहा, ‘जैकलीन काम के साथ मस्ती करती हैं। उन्होंने कभी एहसास नहीं होने दिया कि वो मेरी सीनियर हैं। सच में मैं उनके साथ काम करना चाहता हूं। जल्द ही उम्मीद करता हूं।’

सूरज पंचोली ने हीरो फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था। फिल्म पिछले साल सितंबर में रिलीज़ हुई थी। उसके बाद से सूरज इस वीडियो में नज़र आए हैं। वहीं जैकलीन जल्द ही हाउसफुल 3 और ढिशूम में नज़र आने वाली हैं।

देखें वीडियो :

loading...
शेयर करें