इस दिग्गज खिलाड़ी की गर्लफ्रेंड जॉर्जिना रोड्रिगेज कभी हुआ करती थी ‘आया’

0

नई दिल्ली। कहते है किसकी किस्मत कब पलट जाये कुछ पता नहीं होता। ऐसा ही कुछ रियाल मैड्रिड से खेलने वाले सुपर स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो की नई माशूका जॉर्जिना रोड्रिगेज के साथ हुआ है। आपको जानकर हैरानी होगी कि रोनाल्डो से मिलने से पहले वो एक घर में आया (बच्चों को संभालना) का काम करती थीं।

जॉर्जिना रोड्रिगेज

जॉर्जिना ने आया यानि घरेलु सहायिका के लिए दिया था ऐड

‘द सन’ ने खुलासा किया है कि रोनाल्डो से से मिलने के कुछ दिन पूर्व जॉर्जिना ने एक एक ऐड दिया था। वो ऐड आया यानि घरेलु सहायिका के लिए था। उन्हें हफ्ते के करीब 80 पाउंड मिलते थे। जोकि ब्रिटेन में दिहाड़ी पर काम करने की न्यूनतम दर से भी कम थी। उस समय जॉर्जिना 22 साल की थी।

अक्तूबर 2015 में जॉर्जिना पर घर से बेघर होने का खतरा मंडरा रहा था। क्‍योंकि ब्रिस्टल, ब्रिटेन के जिस घर में वह आया और घरेलू सहायिका का काम करती थी। वे देश छोड़कर जा रहे थे। उसके बाद जॉर्जिना ने साउथ लंदन के ईस्ट डे लविच फोर्म में नई नौकरी के लिए प्रोफाइल पोस्ट किया। इसमें उन्होंने लिखा- मैं फिलहाल अपने मेजबान परिवार के साथ रहती हूं। उनकी जुड़वां बेटियों की देखभाल मेरे जिम्मे है। पर अब यह परिवार दूसरे देश जा रहा है। मेरी अंग्रेजी औसत है पर कुछ दिनों में मैं इसमें माहिर हो जाऊंगी। इसके अलावा मुझे घर के दुसरे कामों में हाथ बटाने में भी कोई ऐतराज नहीं होगा।

जॉर्जिना मॉडलिंग के साथ मशहूर फैशन स्टोर गुची में के अलावा वेटर का काम करती थी। उन्होंने नृत्य की शिक्षा ली है ।

loading...
शेयर करें