बाउजा के बाद अब साम्पोली बनेंगे अर्जेंटीना फुटबॉल टीम के कोच

0

ब्यूनस आयर्स| जॉर्ज साम्पोली ने अर्जेटीना की राष्ट्रीय फुटबॉल टीम का कोच बनने के लिए सेविला छोड़ने पर सहमति दे दी है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, खराब परिणामों के बाद पूर्व कोच एडगाडरे बाउजा के इस्तीफा देने के बाद अर्जेटीना फुटबॉल टीम का कोच पद खाली चल रहा है।

जॉर्ज साम्पोली

जॉर्ज साम्पोली को मई में आधिकारिक तौर पर टीम का कोच घोषित किया जाएगा

समाचार पत्र ‘एएस’ की रिपोर्ट के अनुसार, साम्पोली को मई में यूरोपीय सत्र के समापन के बाद आधिकारिक रूप से अर्जेटीना की राष्ट्रीय फुटबॉल टीम का कोच घोषित किया जाएगा। साम्पोली के मार्गदर्शन में चिली ने 2015 में कोपा अमेरिका खिताब जीता था और उन्हें पिछले साल जून में सेविला को कोच नियुक्त किया गया था।

समाचार पत्र के अनुसार, साम्पोली के क्लब से जाने के फैसले की जानकारी सेविला के अध्यक्ष पेपे कास्त्रो को दे दी गई है। हालांकि, एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान जब साम्पोली से उनके भविष्य के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने इस प्रकार की अटकलों की न तो पुष्टि की और न ही इन्हें खारिज किया।

साम्पोला ने कहा, “मैं जानता हूं कि ऐसा कहा गया है कि इस पद के लिए मेरे नाम को भी चुना गया है, लेकिन इस समय ऐसा करने पर सेविला को नुकसान हो सकता है।” फीफा विश्व कप-2020 क्वालीफाइंग में दक्षिण अमेरिकी जोन की 10 टीमों की सूची में अर्जेटीना पांचवें स्थान पर है।

loading...
शेयर करें