ओप्पो को टक्कर देने आ रहा है जोपो

0

नई दिल्ली: वैसे तो ओप्पो को अभी तक सेल्फी के लिए सबसे अच्छा स्मार्टफोन समझा जाता है लेकिन अब ओप्पो को टक्कर देने आ गया है जोपो। जी हाँ, बीते वर्ष जोपो स्पीड 7 स्मार्टफोन के साथ भारतीय मोबाइल बाजार में एंट्री करने वाले जोपो कंपनी अब अपने नए स्मार्टफोन जोपो स्पीड 8 को लांच करने की तैयारी कर रहा है जिसमें 21 मेगापिक्सेल रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सेल फ्रंट कैमरा होगा।

जोपो स्पीड 8

जोपो स्पीड 8 में हैं ख़ास फीचर्स, दिल्ली में होगा लांच

मिली जानकारी के अनुसार, कंपनी जोपो स्पीड 8 को दिल्ली से लांच करेगा जिसके लिए कंपनी ने इन्विटेशन भेजना भी शुरू कर दिया है। बयाता जा रहा है इस स्मार्टफोन की कीमत करीब 20,100 रुपए रुपये निर्धारित की गई है। इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक डेका-कोर हीलियो एक्स20 एमटी6797 प्रोसेसर होने का दावा किया जा रहा है।

आइये आपको जोपो स्पीड 8 के कुछ और खासियत से रूबरू कराते हैं-

बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में 4 जीबी रैम है। साथ ही इसमें सोनी आईएमएक्स230 सेंसर का सेंसर भी लगा हुआ है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में की बैटरी भी काफी मजबूत बताई जा रही है। इसमें 3600 mAH की बैटरी दी गई है।

इसके अलावा जोपो स्पीड 8 4जी के साथ-साथ ब्लूटूथ 4.1, वाई-फाई 802.11 एसी/बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.0, जीपीएस/ए-जीपीएस, 3.5 एमएम ऑडियो जैक, माइक्रो यूएसबी और एफ रेडियो जैसे फीचर के साथ आता है।

जोपो का यह फोन ब्लैक और व्हाइट कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। जोपो स्पीड 8 का डाइमेंशन 152.5×76.35×9.8 एमएम और वज़न 136 ग्राम है। डुअल सिम सपोर्ट वाला जोपो स्पीड 8 स्मार्टफोन एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर चलता है। फोन में 5.5 इंच फुल एचडी (1080×1920 पिक्सल) रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले है। फोन में 32 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज है जो नॉन-एक्सेपेंडेबल है।

अब देखना यह है कि क्या यह स्मार्टफोन ओप्पो को टक्कर दे पायेगा या नहीं, बहरहाल ये बात तो इस स्मार्टफोन के लांच होने के बाद ही पता चल सकेगी। हालांकि इस स्मार्टफोन की चर्चाओं ने मार्केट का माहौल खासा गर्म कर रखा है।

 

loading...
शेयर करें