जेएनयू में 3000 ‘कंडोम’ मिलने का सबूत देंगे बीजेपी नेता

0

जयपुर बीते दिनों जेएनयू विवाद पर बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने कहा था कि जेएनयू में रोजाना 3000 कंडोम और शराब की बोतले मिलती हैं। जिसके बाद ये मामला काफी सुर्खियों में आ गया था। चारों तरफ इस बयान की चर्चा थी। इतना ही नहीं ट्विटर पर तो इसका काफी मजाक भी बनाया गया था। अब बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहूजा का कहना है कि वह अपने इस बयान को साबित करेंगे।

ज्ञानदेव आहूजा

ज्ञानदेव आहूजा ने कहा मैं अपनी बात पर कायम रहता हूं

अलवर से बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने कहा कि वह जेएनयू पर दिए गए अपने बयान के लिए जल्द ही सबूत लेकर सामने आएंगे। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक राज्य विधानसभा के बाहर बात करते हुए बीजेपी विधायक ने कहा कि मैं उन नेताओं में से हूं जो अपनी बात पर कायम रहते हैं। दूसरे नेता अपने बयानों से मुकर जाते हैं। लेकिन मैं इस मामले पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करूंगा। मैंने जो कुछ कहा उसके लिए सबूत दूंगा।

क्या कहा था बीजेपी विधायक ने

विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने कहा था कि जेएनयू में रोजाना 50 हजार हड्डी के टुकड़े, 3 हजार इस्तेमाल किए हुए कंडोम और 500 इस्तेमाल किए हुए अबॉर्शन इंजेक्शन मिलते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि जेएनयू में हर रोज 10 हजार सिगरेट के बट भी मिलते हैं। ज्ञानदेव आहूजा इतने पर ही चुप नहीं हुए, उन्होंने जेएनयू के छात्रों पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों में ‘नेकेड डांस’ करने का भी आरोप लगाया था।

सोशल मीडिया पर उड़ा था मजाक

इस बयान पर सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा हुआ और विधायक ज्ञानदेव आहूजा के बयान पर लोगों ने खूब चुटकी ली, तो कई लोगों ने भाजपा सरकार और विधायक पर व्यंग्य और तंज कस कर उनका मजाक भी उड़ाया। कई लोगों ले विधायक के बयान पर भाजपा सरकार पर राजनीतिक आरोप लगाया तो कुछ ने अपनी नाराजगी व्यक्त की थी।

loading...
शेयर करें