तो ये है लेटेस्ट ज्वेलरी ट्रेंड

0

इस बार के पार्टी सीजन में आभूषणों में बोल्ड स्टेटमेंट ज्वेलरी का जलवा बरकरार रहेगा। अपनी ड्रेस के आकर्षण को बढ़ाने के लिए स्ट्रिंग नेकलेस, चूड़ियों और अंगूठियों का इस्तेमाल करें। ‘ज्वेलसीफाई डॉट कॉम’ के संस्थापक हार्दिक कपूर ने इस साल उत्सवी सजावट के लिए ज्वेलरी के कुछ खास चलन बताएं हैं। महिलाएं ही नहीं बल्कि पुरुष भी एक्सेसरीज से खुद एट्रैक्टिव दिख सकते हैं।

ज्वेलरी में लाएं नयापन तभी बनेगी बात

897-AMLH1076_0

स्टेटमेंट ज्वेलरी : स्ट्रिंग नेकलेस की मदद से अपनी ड्रेस को खास अंदाज दें। इस साल का खास स्टाइल रंगीन नगीने हैं, जो इस साल फैशन में बने रहेंगे।

इस बार पुरुषों के आभूषणों की मांग भी बढ़ेगी और यह चलन अगले साल तक जारी रहेगा। पुरुषों के आभूषणों में अगूंठियों से लेकर ब्रेसलेट्स, कफलिंक्स और चेन को खासतौर पर पसंद किया

ज्वेलरी

चूड़ियां : हाथों में भरी चूड़ियां 2015 का खास चलन था और इस बार भी यह जारी रहेगा। रंगीन धातुओं की गुलाबी सुनहरे से लेकर चमकते चांदी की चूड़ियां स्टाइल स्टेटमेंट बयां करेंगी।

ज्वेलरी

अंगूठियां : आकर्षक अगूंठियां इस साल आभूषणों के फैशन में फिर लौटी हैं। ये किसी भी परिधान को पूर्णता देती हैं। स्टाइलिश अंदाज के लिए हीरे की सोलिटेयर अंगूठी पहनें।

ज्वेलरी

ईयर रिंग्स : कीमती और अर्धकीमती नगीनों से जड़े फैशनेबल और आधुनिक डिजाइन के ईयर रिंग्स हर महिला की पसंद होते हैं। लटकते ईयर रिंग्स किसी भी परिधान के आकर्षण को कई गुणा बढ़ा देते हैं।

इस बार के पार्टी सीजन में सबके आकर्षण का केंद्र बनने के लिए चमकते हुए लटकते झुमके और मोती जड़े ड्रॉप ईयर रिंग्स अपने आभूषणों के कलेक्शन में जरूर शामिल करें।

ज्वेलरी

नेकलेस : किसी भी ड्रेस नेकलाइन के लिए ये उपयुक्त हैं। रत्न जड़ित नेकलेस आपकी पार्टी लुक को आकर्षक बनाने के लिए बेहतरीन हैं। टोपाज या मूनस्टोन जैसे नगीने जड़ित नेकलेस आने वाले सालों में भी फैशन में बने रहेंगे।

loading...
शेयर करें