झांसी में राहुल बोले- 2019 में पीएम मोदी करेंगे फुल टाइम आराम

0

झांसी। उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण की वोटिंग जारी है। सभी दल अपनी सरकार बनने की बात कर रहे हैं। वहीं झांसी में कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने एक जनसभा को संबोधित किया। उन्‍होंने रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी को निशाने पर लिया।

झांसी में कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी

झांसी में कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने मोदी पर साधा निशाना

झांसी में कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि बिहार की तरह हार के बाद मोदी के मुंह से यूपी शब्द नहीं निकलेगा। वहीं साझा रैली के दौरान यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि चुनाव के बाद बीजेपी नेताओं को अपना ब्लड प्रेशर चैक कराना पड़ेगा।

‘दोस्ती से बदला मोदी जी का मिजाज’

कांग्रेस उपाध्‍यक्ष ने आगे कहा कि मोदी जी हर रैली में सौदा करते हैं। उन्होंने सपा से कांग्रेस के गठबंधन पर बोला कि अखिलेश से मेरी दोस्ती के बाद मोदी जी का मिजाज बदल गया है।

केंद्र सरकार की स्‍कीम पर उठाए सवाल

राहुल ने केंद्र सरकार की मेक इंडिया स्कीम पर भी सवाल उठाए। राहुल ने कहा कि मोदी जी मेक इन इंडिया की बात करते हैं लेकिन मेरे हाथ में जो फोन है वो भी मेड इन चाइना है। राहुल ने कहा कि हम यूपी में सब कुछ बनाएंगे और अमेरिका में बैठे ओबामा भी लखनऊ का आम खाएंगे।

गरीबों के लिए कुछ नहीं किया

राहुल ने ये भी कहा कि मोदी जी ने अमीरों का कर्ज माफ किया लेकिन गरीबों को कुछ नहीं दिया। राहुल ने मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि वह अकेले काम करते-करते थक गए हैं इसलिए यूपी में अखिलेश को सीएम बनाकर मोदी जी को आराम दीजिए और फिर 2019 में मोदी जी फुल टाइम आराम करेंगे।

loading...
शेयर करें