झांसी में रफ्तार कहर, कार से कुचलकर मंदिर जा रहीं 8 महिलाओं की मौत

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के झांसी में रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां एक तेज रफ्तार कार ने पल भर में आठ महिलाओं की जान ले ली। झांसी सड़क दुर्घटना के बाद पूरा शहर मातम में है। ये सभी महिलाएं तीर्थ यात्री थीं । महिलाएं पैदल ओरछा मंदिर के दर्शन करने जा रही थी।

झांसी सड़क दुर्घटना

झांसी सड़क दुर्घटना के बाद गुस्साए लोगों ने लगाया जाम

झांसी सड़क दुर्घटना के बाद गुस्साए लोगों ने सड़क पर जाम जगा दिया। किसी तरह पुलिस ने कोगों का गुस्सा शांत कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। जानकारी के मुताबिक, झांसी-कानपुर हाईवे पर जब महिलाओं का जत्था ओरछा मंदिर दर्शन के लिए जा रहा था। उन्हें इस बात का बिल्कुल अंदाजा नहीं होगा कि पल भर में उनकी जिंदगी ही उनसे छिन जाएगी।

अचानक सड़क पर एक अनियंत्रित कार ने इन महिलाओं को बुरी तरह रौंद दिया। हादसे के चश्मदीदों के मुताबिक कार बेहद तेज़ रफ्तार से आई और कंट्रोल खोकर महिलाओं के जत्थे को कुचलती चली गई। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और कार के ड्राइवर को पकड़ लिया।

जिससे आठ महिलाओं की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि झांसी सड़क दुर्घटना में अन्य बुरी तरह जख्मी हो गईं। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। वहीँ घायलों का इलाज चल रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button