झूठी शान बनाने के लिए अपनी बेटी का कर दिया क़त्ल…

जनपद हापुड़ में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां झूठी शान की खातिर एक युवती को मौत की नींद सुला दिया गया है। हापुड में एक युवती के कोर्ट मैरिज करने से नाराज़ उसके परिजनों ने युवती की हत्या कर दी और उसके बाद उसके शव का भी अंतिम संस्कार कर दिया। जैसे ही इस बात की सूचना युवती के पति को लगी तो उन्होंने तत्काल पुलिस को इस घटना की सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती की चिता से जांच के लिए सैंपल इकट्ठे किए हैं। बता दें, सिंभावली थाना क्षेत्र के गांव सलारपुर की रहने वाली बबीता का पास ही के गांव में रहने वाले दिनेश नाम युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

4 माह पहले ही बबीता और प्रेमी दिनेश ने आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली थी इस शादी का रजिस्ट्रेशन उन्होंने मेरठ के रजिस्टार ऑफिस में भी कराया था और शादी के बाद करीब 20 दिन बबीता अपने पति दिनेश के साथ उसके घर पर ही रह रही थी। जब बबीता के परिवार वालों को उसकी शादी की जानकारी हुई तो वह दिनेश के पास गए और उससे कहा कि अब हम आपकी सामाजिक तौर पर भी सही तरीके से शादी रचाना चाहते हैं।

दिनेश को भरोसे में लेकर बबीता के भाई और पिता बबीता को अपने साथ घर पर ले आए जहां आज सुबह बबीता के भाईयों और उसके पिता ने बबीता की हत्या कर दी और उसके बाद उसके शव का भी अंतिम संस्कार कर दिया। जैसे ही इसकी सूचना बबीता के पति दिनेश को लगी तब उसने पुलिस को इसकी जानकारी दी और आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने चिता से बबीता के सैंपल लिए है, जिन्हें जांच के लिए आगे भेजा जाएगा। वहीं इस घटना से पूरे जनपद में सनसनी फैल गई है, तो दूसरी ओर पुलिस के अधिकारी पूरे मामले की जांच के बाद आगे की कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं। वहीं बबीता के पति(प्रेमी) दिनेश ने अपने सालों और ससुर के ख़िलाफ बबीता की हत्या की तहरीर दे दी है।

Related Articles