टाइट जींस ने लड़की को पहुंचाया अस्पताल

एडिलेड। आजकल के दौर में लड़कियों का टाइट जींस पहनना एक आम बात कह  सकते है, या फिर फैशन कह सकते है , लेकिन कभी-कभी ऐसा भी होता है की फैशन इंसान के लिए सिरदर्द और मुसीबत का जंजाल बन जाते हैं, ऐसा ही एक घटना  आस्ट्रेलिया के एडीलेड शहर में शहर में घटित हुआ जहां पर एक लड़की की टाइट जींस ने उसे अस्पताल पहुंच दिया

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एडिलेड शहर में एक लड़की ने काफी टाइट जींस पहन ली थी जिसके कारण उसकी टांगों में खून की आना-जाना रूक गया जिसके कारण लड़की जमीन पे गिर पड़ी और उसने रेंगते हुए लोगों से मदद मांगनी पड़ी।उसकी पुकार को सुन लोग उसके पास इक्कठा हो गये उसके बाद लड़की को बेहोशी की हालत में अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसकी जींस को कैंची से काटकर निकाला।

टाइट जींस

टाइट जींस पहनने से दब गयी पैर की दो नसें

इस बारे में मीडिया ने जब डॉक्टरों से इसका कारण पूछा तो डॉक्टरों ने कहा कि लड़की की यह हालत उसकी टाइट जींस की वजह से हुई, जिसके कारण उसके एक पैर की दो नसें दब जाने से ब्लड की सप्लाई रूक गयी थींजिसके कारण लड़की की ये हालत हो गई। लड़की जब अस्पताल आयी थी तब उसकी हालत बहुत ज्यादा नाजुक थी, लेकिन वो अब खतरे से बाहर है फ़िलहाल उसे ठीक होने के लिए अस्पताल में लगभग चार दिन तक रहना पड़ा।
इसलिए हम सब अप सब लोगों से गुजारिश करते हैं की फैशन के इस दौर में ऐसा कोई कपड़े ना पहनें जिसके कारण आपको लेने के देने पड़ जायें, कपड़े हमेशा वही पहनें जिसमे आपकी सुविधा और शरीर के हिसाब से हो ताकी आप स्वस्थ रहें और खुश रहें।

Related Articles

Leave a Reply