टिकटॉक बैन होने से परेशान 22 साल की Tiktok स्टार ने की आत्महत्या…

नई दिल्ली: डिप्रेशन की वजह से एक और टिक टॉक स्टार ने अपनी जिंदगी को ख़त्म कर लिया है। कुछ दिन पहले टिक टॉक स्टार सिया कक्कड़ की सुसाइड की खबर ने सबको हैरान कर दिया था। अब टिक टॉक स्टार संध्या चौहान ने आत्महत्या कर ली है। संध्या दिल्ली यूनिवर्सिट की स्टूडेंट थीं। उनकी उम्र केवल 22 साल बताई जा रही है। संध्या के पास से पुलिस को सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

सिया कक्कड़ की तरह संध्या कमिट भी डिप्रशन का शिकार थीं। वो पिछने 2-3 महीने से डिप्रेशन में थीं और आखिरकार उन्होंने अपनी जंदगी को खत्म कर लिया। जानकारी के मुताबिक संध्या की बॉडी को सबसे पहले उनके कजिन ने देखा था। जिसके बाद उन्होंने पुलिस और परिवार को इसके के बारे में सूचना दी। आनन फानन में संध्या कमिट को SDS Global Hospital हॉस्पिटल में ले जाया गया। जहां उन्हें डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया गया। परिवार का कहना है। कि संध्या डिप्रेशन में थी। लेकिन उनके आत्महत्या करने पीछे असल वजह नहीं पता लग पाई है। पुलिस ने संध्या का फोन भी जब्त कर लिया है ताकी जांच के दौरान उन्हें फोन से कुछ सुराग मिल सके।

खबरों की मानें तो संध्या टिक टॉक बैन होने की वजह से भी काफी अपसेट थीं। दरअसल, भारत सरकार ने हाल में टिक टॉक समेत चीन के 59 एप्स को भारत में बैन कर दिया है। जिनमे टिकटॉक भी शामिल है भारत और चीन के बीच चल रही तनातनी को देखते हुए सरकार ने ये फैसला लिया है।

आपको बता दें कि सिया ने 26 जून को अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। फिलहाल दिल्ली पुलिस इनके केस की भी जांच कर रही है। इस सिलसिले में पुलिस लगातार सिया के रिश्तेदारों, परिचितों और स्कूल के दोस्तों से पूछताछ कर रही है। इस बाबत सिया कक्कड़ के मैनेजर से भी पुलिस पूछताछ कर चुकी है। सिया को फोन भी जब्त कर लिया गया है। सिया भी डिप्रेशन का शिकार थीं।

Related Articles