इस टीचर ने अपने 13 साल के स्‍टूडेंट से किया ‘सेक्स’, हुई प्रेग्नेंट

0

टेक्सास टीचर बच्‍चों को पढ़ाती है। नेक इंसान बनने की शिक्षा देती है। उसे जिंदगी जीने का तरीका सिखाती है। स्कूल और कॉलेजों को शिक्षा का मंदिर कहा जाता है और शिक्षक और शिक्षकाओं को उस मंदिर का पुजारी लेकिन अगर शिक्षक ही ऐसी गिरी हुई हरकत करे तो किसी पर भी विश्‍वास करना मुश्किल हो जाता है। अमेरिका के टेक्सास से एक बार फिर टीचर और छात्र के रिश्‍ते को शर्मसार करने वाली खबर आई है। यहां के स्कूल में एक टीचर के अपने 13 साल के स्टूडेंट के साथ सेक्स किया और फिर प्रेग्नेंट हो गई।

टीचर

टीचर अपने स्टूडेंट से प्रेग्नेंट भी हो गई

एलेक्जांड्रिआ वीरा नाम की अंग्रेजी टीचर पर आरोप है कि पिछले कई महीनों से वह अपने एक स्टूडेंट को लगातार यौन शोषण कर रही थी। हद तो तब हो गई जब वह टीचर अपने उस स्टूडेंट से प्रेग्नेंट तक हो गई। टीचर का कहना है कि ये सब लड़के के घरवालों की मर्जी से हुआ है। खबर के मुताबिक वीरा पहली बार छात्र से समर कैंप में मिली थी तब से वह उसके साथ फ्लर्टिंग कर रही थी।

परिवार की सहमति से बने संबंध

उसने सितंबर महीने से लड़के के साथ शारीरिक संबंध बनाना शुरू कर दिया था। टीचर ने पहली बार लड़के को घर छोडऩे के दौरान उससे शारीरिक संबंध बनाए थे। उस वक्‍त लड़के का परिवार घर में नहीं थे। इसके बाद उन दोनों ने इस बारे में सभी को बता दिया, जिसके बाद लड़के के परिवार ने भी उन्हें इसकी सहमति दे दी। फिर वे आएं दिन संबंध बनाने लगे। पुलिस ने शिक्षिका के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

इससे पहले भी हुए हैं ऐसे मामले

इससे पहले न्यू जर्सी से इसी तरह का एक मामला सामने आया था। यहां एक 33 साल की शिक्षिका निकोल मडोना ने अपने 18 साल के स्टूडेंट के साथ सेक्स किया था। ये बात उसने खुद कबूली थी। इतना ही नहीं मडोना ने दो और स्टूडेंट के पास अपनी अश्लील तस्वीर भेजी थी। मडोना के टीचिंग लाइसेंस को रद्द कर दिया गया था।

loading...
शेयर करें