टीडीपी विधायक ने पीएम मोदी को बताया ‘गद्दार’, बीजेपी ने की कार्रवाई की मांग

नई दिल्ली। टीडीपी विधायक नंदमूरि बालाकृष्णन ने पीएम नरेंद्र मोदी को गद्दार व धोखेबाज बताया है। आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा नहीं देने पर मोदी से नाराज नंदमूरि ने उन पर विवादित बयान दे डाला है। एक बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी, ये आपके लिए चेतावनी है, आप किसी बंकर में जाकर छुप सकते हैं लेकिन भारत माता आपको नहीं छोड़ेगी। अगर आप लोगों के बीच गए तो वे आपको मारेंगे और आप अपनी जिंदगी के लिए भागते फिरेंगे।

बीजेपी ने की कार्रवाई की मांग
टीडीपी विधायक द्वारा देश के पीएम के बारे में इस तरह के अपशब्दों का प्रयोग करने पर बीजेपी ने उन पर कार्रवाई की मांग की है। बीजेपी नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल ने आंध्र प्रदेश के राज्यपाल से मुलाकात कर उनसे इस बारे में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने मोदी को अपशब्द कहने वाले विधायक के खिलाफ राज्यपाल को ज्ञापन सौंप कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

इससे पहले बालाकृष्ण ने नरेंद्र मोदी पर आंध्र प्रदेश में घटिया राजनीति करने और उत्तर व दक्षिण भारत में दूरी पैदा करने का आरोप लगाया। पीएम को चायवाला बताते हुए बालकृष्ण ने कहा कि मोदी ने आंध्र प्रदेश को चाय की प्याली में तड़पती मक्खी की तरह छोड़ दिया है। पीएम ने उसे बचाने के बजाय मक्खी को चूस लिया। वे मक्खी चूस हैं। बालकृष्ण ने दावा किया कि बीजेपी आंध्र प्रदेश में एक भी सीट नहीं जीत सकती।

Related Articles