टीम इंडिया की नई जर्सी लॉन्च, वर्ल्डकप में दिखेगा जलवा

0

टीम इंडिया की नई जर्सीनई दिल्ली। टी 20 वर्ल्‍ड कप के लिए टीम इंडिया की नई जर्सी का लॉन्‍च कर दी गई है। नाइकी ने टीम इंडिया की नई जर्सी का लुक गुरूवार को जारी किया। टीम इंडिया की नई जर्सी को ज्‍यादा स्‍टाइलिश और पहले से अलग लुक देने की कोशिश की गई है।

टीम इंडिया की नई जर्सी लॉन्च

टीम इंडिया की इस नई जर्सी को पुरूष और महिला दोनों टीमों के लिए जारी किया गया है। इस जर्सी में एक नए कॉलर का इस्‍तेमाल किया गया है। वहीं खिलाडियों की पैंट को चारों ओर से स्‍ट्रेच किया गया है। इस अलग सी दिख रही जर्सी की अलग व्याख्या की जा रही है। भारतीय महिला टीम की कप्तान मिताली राज कहती हैं कि ये ड्रेस टीम के उत्साह के साथ ज़िम्मेदारी का भी अहसास कराती है।

इस मौके पर टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज़ अजिंक्य रहाणे ने कहा कि सिग्नेचर ब्लू को पहनना ही फ़क्र की बात है। उन्होंने कहा कि टीम की ब्लू जर्सी को पहनकर देश के लिए खेलने की भावना को शब्दों में नहीं बताया जा सकता। इसका अहसास बिल्कुल जुदा होता है।

दोनों ही टीमें (पुरुष और महिला टीमें) इसे 15 मार्च से आधिकारिक तौर पर पहनना शुरू करेंगी इसका मतलब है कि एशिया कप के दौरान टीम इंडिया को अपनी मौजूदा जर्सी में ही मैदान पर उतरना पड़ेगा। शायद ये पहला मौक़ा भी है जब पुरुष और महिला टीमों के खिलाड़ियों की जर्सी को एक साथ लॉन्च किया गया है।

loading...
शेयर करें