बीजेपी नेता ने कहा-कश्मीरी मुसलमान गद्दार होते हैं वो हमारे टुकड़ों पर पलते हैं

0

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर वह हैदराबाद के गोशामहल विधानसभा से भाजपा विधायक टी. राजा सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बीजेपी विधायक कश्मीरी मुसलमानों को सबका सिखाने की बात कर रहें हैं।

टी. राजा सिंह

टी. राजा सिंह ने कहा- कश्मीर हिंदुस्तान का हिस्सा है इसके लिए हम मर सकते हैं

वायरल हो रहे वीडियो में बीजेपी विधायक राजा सिंह ने कश्मीर के मुसलमानों गद्दार बताया है। उन्होंने वहां के हिंदुओं से इनको सबका सिखाने के लिए कहा है। उन्होंने कहा है कि ऐसा सबक सिखाओ कि वो पाकिस्तान का नाम लेना ही भूल जाएं।

राजा सिंह ने ये वीडियो पिछले महीने अपने यूट्यूब चैनल श्रीराम सेना पर अपलोड किया था, बाद में इसे हटा लिया गया। अब ये वीडियो फिर शेयरिंग वेबसाइट्स, फेसबुक और अन्य सोशल प्लेटफार्म पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भाजपा विधायक टी. राजा सिंह ने अमरनाथ यात्रियों से अपील कि है कि अगर वो कश्मीर जाते हैं तो वहां उन लोगों से एक रुपये की चीज भी न खरीदें। वो सभी गद्दार हैं, सेना पर पत्थर बरसते हैं।

उन्होंने इस वीडियो में कहा है कि कश्मीरी मुस्लमान गद्दार हमारे टुकड़ों पर पलते हैं। कश्मीर हिंदुस्तान का हिस्सा है इसके लिए हम मर सकते हैं तो किसी को मार भी सकते हैं। गौरतलब है कि ऐसा पहली बार नहीं कि टी. राजा सिंह ने ऐसा बयान दिया हो। इससे पहले गाय को लेकर विवदित बयान दिया था।

उनका कहना था कि देशी नस्ल की गाय को हिंदू मां मानते हैं और मुसलमान विदेशी नस्ल की गाय काटते हैं तो इसमें कोई बुराई नहीं।

loading...
शेयर करें