कार में बंधक बनाकर युवक को जिंदा जलाया

0

गोरखपुर। यूपी के गोरखपुर के राष्ट्रीय राजमार्ग 28 पर तेनुआ टोल प्लाजा के पास से एक दर्दनाक घटना सामने आई है।  रविवार को कुछ अज्ञात लोगों ने एक कार सवार शहर के सर्राफ नितिन अग्रवाल को जिंदा जला दिया।  कार को जलता देख राहगीरों ने टोल प्लाजा के कर्मचारियों को सूचना दी। दमकल विभाग ने जबतक आग बुझाई तब तक कार सवार की मौत हो चुकी थी।

टोल प्लाजा

टोल प्लाजा पर हुआ दर्दनाक हादसा, जांच में जुटी पुलिस

दमकल कर्मचारियों ने जब कार का सीसा तोड़कर अन्दर देखा तो शव पूरी तरह जल झुलस चुका था और  उनका हाथ और पैर तार से बंधा था। जानकारी के मुताबिक वह रविवार की सुबह घर से बकाए धन की वसूली के लिए निकले थे। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

ये भी पढ़ें : डिंपल यादव का बीजेपी पर वार, कहा- जनता को बरगलाया

दोपहर 12 बजे तेनुआ टोला प्लाजा से 500 मीटर पहले नीले रंग की एक कार रुकी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कुछ ही देर बाद दो युवक कार से उतरे और गोरखपुर शहर की तरफ जा रही एक कार में बैठ गए। इसी बीच टोल प्लाजा पर पहुंचे बाइक सवार ने कार में आग की लपट उठते देखी। उसने इसकी सूचना टोला प्लाजा के कर्मचारियों को दी। दमकल गाड़ी के साथ पहुंचकर कर्मचारियों ने आग बुझाई। बाद में पहुंची पुलिस ने गाड़ी नंबर के आधार पर छानबीन की तो मृतक की पहचान घंटाघर के सर्राफ नितिन अग्रवाल के रूप में हुई।

कार में पुलिस को तीन अंगूठी, एक चेन, पानी के बोतल में रखा करीब 200 मिली पेट्रोल, एक माचिस, मोबाइल फोन और पर्स मिला। पर्स में करीब एक लाख रुपये थे। सर्राफ के परिवार में माता-पिता के अलावा पत्नी और दो बच्चे हैं। मौके पर पहुंचे एसपी ग्रामीण ज्ञान प्रकाश चतुर्वेदी का कहना था कि पोस्टमार्टम और फोरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि युवक को जिंदा जलाया गया या शार्ट-सर्किट से आग लगी। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

loading...
शेयर करें