फ्यूज़ हो गई सलमान की ‘ट्यूबलाइट’, पहले दिन की कमाई ने किया निराश

0

मुंबई। इस साल में अब तक की द मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ कल बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हो गई है। ईद के मौके पर रिलीज़ हुई इस फिल्म से सभी को बहुत उम्मीदें थीं लेकिन अफसोस सलमान इस बार अपने फैंस की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर सके। फिल्म ने पहले दिन लगभग 25 करोड़ रुपये की कमाई की है।

'ट्यूबलाइट'

‘ट्यूबलाइट’ ने पहले दिन कमाए 25 करोड़, नहीं बना पाई कोई रिकॉर्ड

सलमान की ट्यूबलाइट दुनिया भर में लगभग 5500 स्क्रीन्स पर रिलीज़ की गई है। उम्मीद जताई जा रही है कि इस वीकेंड तक फिल्म लगभग 80 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी। पहले दिन के कलेक्‍शन के मामले में ‘ट्यूबलाइट’ शाहरुख की ‘रईस’ से भी पीछे रही। हालांकि सोमवार को ईद होने की उम्मीद जताई जा रही है इसलिए हो सकता है कि उसके बाद लोगों का फिल्म को लेकर रूझान और बढ़े और वो फिल्म देखने जाएं।

ट्यूबलाइट की रिलीज़ से पहले ऐसा अनुमान लगाया जा रहा था कि ये ‘बाहुबली’ और ‘दंगल’ का रिकॉर्ड तोड़ेगी। लेकिन पहले दिन के कलेक्शन को देखा जाए तो ये कहीं आस-पास भी नहीं है। हालांकि सलमान को शायद इस बात का अंदाजा लग चुका था इसलिए उन्होंने पहले ही हथियार डाल दिए थे और कहा था कि ‘ट्यूबलाइट’, बाहुबली का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाएगी।

हालांकि फिल्म समीक्षकों ने ट्यूबलाइट को मिली जुली प्रतिक्रिया दी है, फिल्म देखकर आए लोगों का भी कुछ ऐसा ही रिस्पॉस हैं। फिल्म में सलमान बहुत भोले और मासूम रोल में नज़र आए हैं, लगता है लोगों को उनका एक्शन और माचोमैन वाला अवतार ही पसंद है।

loading...
शेयर करें