मोदी को जीत दिलाने आई ‘ट्रंप सेना’, कहा – अब यूपी में मोदी सरकार बनवाकर ही जाएंगे

0

पिलखुआ (हापुड़) यूपी में इस समय चुनाव का माहौल बना हुआ है। हर तरफ चुनाव की ही चर्चा चल रही है। वहीं, सारी पार्टियां भी जीत के लिए हर संभव कोशिश कर रही है। चारों तरफ लोग अपनी पसंदीदा पार्टी का प्रचार भी कर रहे हैं। अब ‘ट्रंप सेना’ नामक नवोदित संगठन ने बीजेपी प्रत्याशियों के पक्ष में पश्चिमी उत्तर प्रदेश में प्रचार शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें : यूपी चुनाव में इस्तेमाल होने आ रहे एक करोड़ रुपये पुलिस ने किए जब्त, दो लोग गिरफ्तार

ट्रंप सेना

ट्रंप सेना का गठन हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार को रोकने के लिए किया

इसकी शुरुआत धौलाना विधानसभा सीट से की गई है जहाँ से बीजेपी के डॉ रमेश चंद तोमर मैदान में हैं। तोमर पर चुनाव आयोग के निर्देश के बाद उन पर धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में एफआईआर भी हो चुकी है। बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में उतरी ‘ट्रंप सेना’ का कहना है कि वह आने वाले दिनों में कई अन्य उम्मीदवारों के लिए भी प्रचार करेगी। ‘ट्रंप सेना’ का गठन हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार और उनके पलायन को रोकने के लिए किया गया है। ‘ट्रंप सेना’ के सदस्यों का यह भी कहना है कि अगर किसी हिन्दू को कोई डराकर पलायन होने को मजबूर करता है तो वह उनसे संपर्क कर सकते हैं और संगठन उनकी सुरक्षा की पूरी जिम्मेदारी लेगा। हम ईंट का जवाब पत्थर से देने को तैयार हैं।’

बता दें कुछ दिन पहले ट्रंप अमेरिका का चुनाव जीतकर राष्ट्रपति बने थे। उनकी जीत के लिए यूपी के लोग भी दुवाएं कर रहे थे। राष्ट्रपति बनने के बाद डोनाल्ड ट्रंप की ओर से सात देशों के मुस्लिम नागरिकों के अमेरिका प्रवेश पर रोक लगा दी थी। लेकिन कोर्ट ने उनके इस फैसले पर अब रोक लगा दी है।

loading...
शेयर करें