यहां लड़कियां न्यूड होकर तेज गाड़ियों की स्पीड को करती हैं कंट्रोल

0

मास्को। दुनिया का हर देश सड़क पर हो रही दुर्घटनाओं से परेशान हैं। सभी के लिए आज यह एक बड़ा मुद्दा बन चूका है। अक्सर सड़क पर हो रही दुर्घटनाओं का मुख्य कारण तेजी से ड्राइव करना माना जाता है। इन एक्सीडेंट्स को रोकने के लिए हर देश की गवर्नमेंट लगातार प्रयास कर रही है। नए-नए नियम बनाये जा रहे हैं और उन्हें लागू किया जा रहा है।लेकिन रूस की ट्राफिक पुलिस ने जो नियम बनाया है वह काफी दिलचस्प और उससे ज्यादा हैरान कर देने वाला है।

ट्राफिक पुलिस

ट्राफिक पुलिस की ये लड़कियां अपना टॉप उतार कर ओवर स्पीड पर लगवा रही हैं ब्रेक

आजकल रूस की ट्रैफ़िक पुलिस सड़कों पर तेजी से भागती गाड़ियों की स्पीड पर लगाम लगाने के लिए एक अनोखा तरीके का इस्तेमाल कर रही है है। दरअसल रुसी ट्राफिक पुलिस ने गाड़ियों की स्पीड कंट्रोल करने की जिम्मेदारियां वहां की खूबसूरत लड़कियों को सौंप दी हैं। ये लड़कियां बीच सड़क पर अपना टॉप उतारकर लोगों को ओवर स्पीड कम करने के लिए बता रही हैं।

इन टॉपलेस लड़कियों को देखकर लोग अपनी गाड़ियों पर ब्रेक लगा रहे है। इन टॉपलेस लड़कियों का कैंपेन 2013 में शुरू किया गया था, जो काफ़ी उपयोगी साबित हुआ था। उस वक़्त सड़क हादसों में काफ़ी गिरावटदर्ज की गयी थी। लेकिन इस साल एक बार फिर रूस में करीब 30,000 से ज़्यादा जानें सड़क हादसों में चली गई थीं,  जिसके बाद एक बार फिर से वहां की ट्राफिक पुलिस ने इस कैंपेन को शुरू किया है।

माना जा रहा है कि दोबारा इस इस कैंपेन के शुरू होने के बाद सड़क दुर्घटनाएं न मात्र को ही देखने को मिल रही हैं। लोग इन लड़कियों को देखकर अपने आप ही ब्रेक लगा रहे हैं।

 

loading...
शेयर करें