फिल्म रिव्यू : डीज़ल के साथ दीपिका ने लगा दी आग , फुल पैसा वसूल है xXx

0

फिल्म : ट्रिपल एक्स – रिटर्न ऑफ जेंडर केज 

निर्देशक : डीजे कारुसो

स्टार कास्ट : विन डीजल, दीपिका पादुकोण, रुबी रोज, सैमुअल एल जैक्सन, डोन्नी येन और टोनी जा

रेटिंग : 3 स्टार

ट्रिपल एक्स : रिटर्न ऑफ जेंडर केज

ट्रिपल एक्स : रिटर्न ऑफ जेंडर केज फिल्म रिव्यू

मुंबई। ट्रिपल एक्स : रिटर्न ऑफ जेंडर केज आज भारत में रिलीज़ हो गई हैं। पहले की दोनों ट्रिपल एक्स सीरिज की तरह यह फिल्म भी एक्शन के डोज से भरी हुई है। इस हॉलीवुड फिल्म में पहली बार बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोंण, विन डीज़ल के साथ एक्शन और रोमांस करती दिखेंगी। इसीलिए इस फिल्म को लेकर भारत में इतना क्रेज है। बॉलीवुड में तो दीपिका की फिल्में सुपरहिट रहती हैं, देखने होगा क्या हॉलीवुड फिल्म में भी उन्हें ऐसा ही रिस्पॉस मिलेगा। आइये फिल्म की समीक्षा करते हैं।

पहले की दोनों ट्रिपल एक्स सीरीज की तरह यह फिल्म भी एक्शन के डोज से भरी हुई है। पुरानी फिल्मों की तरह इसमें भी गलत काम को करने वालों से दुनिया को बचाते हुए दिखाया जाएगा। इस फिल्म में दीपिका अपने बात करने के देसी लहजे में ही बोलती हुई दिखेंगी। विन के साथ कदम से कदम मिलाती हुई दीपिका आपको देखने को मिलेंगी। चाकू चलाने के अलावा वो ग्रेनेड फेंकते हुए दिखेंगी और ये सब वो लेदर की मिनी स्कर्ट पहने हुए करेंगी। इसमें रोमांस का भी तड़का है।

एक्शन और रोमांस का फुल डोज़

इस फिल्म में आपको हर तरह का एक्शन देखने को मिलेगा जिसमें गन फाइट, बाइक चेसिंग से लेकर अंडरवाटर स्टंट सभी शामिल है। कुल मिलाकर फिल्म में किसी भी तरह के एक्शन को छोड़ा नहीं गया है।

फिल्म में डायलॉग से ज्यादा स्टंट हैं। यह काफी अच्छा आइडिया उन लोगों के लिए हो सकता है जो स्टंट के शौकीन हों। ट्रिपल एक्स अपने जन्म को नहीं छुपाता है। 2002 में इस सीरिज की पहली फिल्म आई थी। इसमें भी विन हर चीज को अपने हाथों में लेते हुए दिखाई देंगे। गैजेट्स पर ज्यादा विश्वास ना करते हुए वो अपने बल से सबकुछ करेंगे। सरकार की तरफ से मिली टीम को वो नकार देते हैं। इसके बाद खुद अपनी टीम को ढूंढने निकल पड़ते हैं। उनकी टीम में शामिल होने वाले सदस्य कोई चर्चित चेहरा या नाम वाले नहीं हैं। इन्हें किस तरह वो अपनी टीम में शामिल करते हैं और दुश्मनों से दुनिया को बचाते हैं यही है फिल्म की कहानी। इन सब के बीच दर्शकों को मार-धाड़, प्यार-रोमांस और एक्शन का तड़का देखने को मिलेगा।

Edited by – Ankita Singh

loading...
शेयर करें