ट्रेन में लोगों को सोता देख बच्ची से अश्लील हरकत करने लगा भाजपा नेता, लेकिन तभी…

0

नई दिल्ली: केंद्र की सत्तारूढ़ मोदी सरकार द्वारा देश में नाबालिग बच्चियों के साथ हो रहे यौन अत्याचारों के क्रम पर विराम लगाने के लिए पुरजोर कोशिश में जुटी है। केंद्र सरकार ने 12 साल तक की बच्ची के साथ बलात्कार पर फांसी की सजा तक लागू कर दी है। लेकिन भाजपा नीत केंद्र सरकार की इन कोशिशों पर उन्ही की पार्टी के नेता ने कुठाराघात पहुँचाया है। दरअसल, भाजपा के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ चुके नेता पर चलती ट्रेन में नाबालिग बच्ची से यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है।

भाजपा

मिली जानकारी के अनुसार, इंसानियत पर गहरा वार करने वाला यह मामला तमिलनाडु का है, जहां एक शख्स पर ट्रेन में सफ़र कर रही छोटी बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि बच्ची अपने परिवार के साथ तिरुवनंतपुरम से चेन्नई जा रही थी, वहीं आरोपी शख्स रास्ते में किसी स्टेशन पर चढ़ा था।

इस शख्स पर आरोप है कि रात में जब ट्रेन पर सवार अधिकतर यात्री नींद में थे तो इस शख्स ने बच्ची के अंग को छूना शुरू कर दिया। शख्स की इस अश्लीलता की वजह से बच्ची की नींद टूट गई और वह तेजी से चिल्ला उठी। बच्ची के चिल्लाते हुए उसके परिजन भी जाग गए और उन्होंने तुरंत ही आरोपी शख्स को पकड़कर पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया। जिसके बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

इस आरोपी की पहचान प्रेम अनंत के रूप में की गई है जिसे पेशे से वकील बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि आरोपी भाजपा के टिकट पर वर्ष 2006 में विधानसभा का चुनाव भी लग चुका है। हालांकि वर्तमान समय में उनके पास भाजपा में कोई पद नहीं है। पीड़ित परिवार ने प्रेम अनंत पर आरोप लगाया है कि पकड़े जाने के बाद वह बीजेपी और आरएसएस नेताओं से संपर्क होने की धमकी देते हुए उन पर दबाव बनाने की कोशिश कर रहा था।

loading...
शेयर करें