ट्रेलर के साथ बाहुबली के किया अपनी शादी का ऐलान, इनके साथ लेंगे सात फेरे

0

मुंबई। ‘बाहुबली 2’ के ट्रेलर के साथ फिल्म के हीरो प्रभास ने अपनी शादी का ऐलान भी कर दिया है। प्रभास का कहना है कि फिल्म रिलीज़ होने के बाद मैं शादी कर लूंगा। भले ही प्रभास का नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा हो लेकिन वो अरेंज मैरिज़ करेंगे। उनके घर वालों ने लड़की ढ़ूढ ली है।

 

प्रभास का कहना है कि बाहुबली की वजह से मैं पिछले चार-पांच साल से बहुत बिजी था इसलिए मैंने कोई और फिल्म साइन नहीं की और न ही अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में सोचने का मौका मिला। लेकिन अब मैं पूरी तरह से तैयार हूं, फिल्म के रिलीज़ होते ही मैं शादी कर लूंगा। ‘बाहुबली 2’ 28 अप्रैल को रिलीज़ होगी उसके बाद प्रभास दो हफ्तों की छुट्टी पर जाएंगे उसी दौरान वो शादी करेंगे।

जानकारी के मुताबिक, प्रभास के लिए उनकी फैमिली ने लड़की खोज रखी है। बताया जा रहा है कि प्रभास जिससे शादी करने की तैयारी में हैं वह फिल्म इंडस्ट्री से नहीं है। इस साल के मिड तक दोनों की शादी हो जाएगी। शादी कहां होगी और इसमें किसको न्योता मिलेगा इसे लेकर अभी तक ज्यादा जानकारी नहीं है।

बाहुबली का ट्रेलर आज रिलीज़ हो गया है। ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉस मिल रहा है, जिसे देखकर लग रहा है कि दूसरा पार्ट भी पहले पार्ट की तरह धूम मचाएगा।

loading...
शेयर करें