उप्र : ट्रैक्टर ने कोचिंग जा रहे 2 छात्रों को रौंदा, 1 की मौत

0

प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के कुंडा कोतवाली क्षेत्र में पूरे धनऊ गांव के पास एक ट्रैक्टर ने साइकिल से कोचिंग जा रहे दो छात्रों को कुचल दिया। शनिवार सुबह हुए इस हादसे में एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरे छात्र को गंभीर हालत में सीएचसी में भर्ती कराया गया। इस दर्दनाक घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने हाईवे पर जाम लगा दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी प्रकार समझा-बुझाकर जाम हटवाया और छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ट्रैक्टर

ट्रैक्टर ने ओवरटेक करने के चक्कर में छात्रों को कुचला

पुलिस के मुताबिक, मानिकपुर थाना क्षेत्र के पूरे धनऊ चौराहा निवासी 17 वर्षीय सभाजीत पाल और 18 वर्षीय हरीश अपनी-अपनी साइकिल से कोचिंग पढ़ने कुंडा के लिए निकले। जैसे ही वह अपने घर से चंदकदम दूर कुंडा कोतवाली के पूरे धनऊ गांव के पास पहुंचे, सामने से आ रहे दो ट्रैक्टर में एक ओवरटेक करने लगा। ट्रैक्टर ओवरटेक कर ही रहा था कि सामने से आ रहे दोनों छात्र उसकी ट्राली की चपेट में आ गए। दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर भी असंतुलित होकर पलट गया।

घटना के बाद आसपास के लोगों ने तुरंत मौके पर पहुंचकर देखा तो सभाजीत दम तोड़ चुका था और हरीश की सांसें चल रही थीं। हरीश को कुंडा सीएचसी में भर्ती कराया गया। घटना से आक्रोशित लोगों ने लखनऊ-इलाहाबाद हाईवे पर जाम लगा दिया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत किया और सभाजीत के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

loading...
शेयर करें