ट्वीट कर बुरे फंसे ऋतिक, सात दिन के अंदर मांगनी होगी माफी

0

मुंबई। ऋतिक रोशन इन दिनों लीगल नोटिस से घिरे हुए हैं। कंगना रनौत वाला चैप्टर अभी पूरी तरह बंद भी नहीं हुआ था कि अब उन्हें ऑल इंडियन क्रिश्चयन वॉइस के प्रेसिडेंट अब्राहम मथाई ने एक लीगल नोटिस भेजा है। उनका कहना है कि ऋतिक ने उनका अपमान किया है।

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन को मांगनी होगी पोप से माफी

दरअसल ये सब एक ट्वीट की वजह से हुआ है। ऋतिक के एक ट्वीट ने उन्हें कॉन्ट्रोवर्सी में डाल दिया है। कुछ दिन पहले उन्होंने एक ट्वीट किया था, “जितनी भी महिलाओं के साथ मीडिया ने मेरा नाम जोड़ा, उससे ज्यादा चांस तो मेरे पोप के साथ हैं।”

इस ट्वीट पर ऑल इंडियन क्रिश्चयन वॉइस के प्रेसिडेंट अब्राहम के वकील रिजवान सिद्दीकी ने ऋतिक को नोटिस भेजा है। नोटिस के जरिए सिद्दीकी ने ऋतिक से बिना शर्त और लिखित तौर पर माफी मांगने के लिए कहा है। विवाद होने के बाद ऋतिक ने यह ट्वीट हटा दिया है।

सिद्दीकी का कहना है कि ऋतिक को आईपीसी की धारा 295 ए के तहत क्रिमिनल नोटिस भेजा गया है। उन्होंने कहा कि ऋतिक मेरे क्लाइंट से सात दिनों के अंदर बिना शर्त माफी मांगे। उनका कहना है कि ऋतिक के इस ट्वीट से उनकी धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं।

सोचने वाली बात ये है कि ऋतिक ने ये ट्वीट 28 जनवरी को किया था फिर वो इतने दिनों बाद क्यों नोटिस भेज़ रहें हैं अगर उनको ऋतिक की बात बुरी लगी थी तो उस वक्त ही नोटिस भेजना चाहिए था।

खैर, इस पूरे मामले का असर यह हुआ है कि ट्विटर पर अब इस पूरे मसले को लेकर  बहस जारी हो गई है। तमाम लोग इसे असहिष्णुता का उदाहरण कह रहे हैं तो कुछ लोग अवार्ड वापसी मामले की याद दिला रहे हैं। हालात यह है कि ऋतिक के समर्थन में भी कई लोग सामने आ गए हैं। इन लोगों के समर्थन की वजह से I Stand with Hritik भी ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा है।

loading...
शेयर करें