ठाणे हत्याकांड : मनोरोगी हसनैन पर था 70 लाख रुपये का कर्ज

0

मुंबई। ठाणे हत्याकांड में एक नया खुलासा हुआ है। मुंबई के निकट ठाणे में अपने परिवार के 14 सदस्यों की हत्या करने के बाद खुदकुशी करने वाले हसनैन पर लाखों का कर्ज था। यही नहीं वह मानसिक रूप से बीमार अपनी बहन का शारीरिक शोषण भी करता था। यह बात इस हत्याकांड की इकलौती चश्मदीद और हसनैन की बहन सुबिया ने अपने बयान में कही है।

ठाणे हत्याकांड

ठाणे हत्याकांड: दो साल से था बेरोजगार

ठाणे के कासरवडवली में हर किसी के जुबान पर यही सवाल चल रहा है कि क्या 35 साल का हसनैन सच में दोहरी ज़िंदगी जीता था। इस खौफनाक हत्याकांड की इकलौती चश्मदीद हसनैन की बहन सुबिया के बयान पर अगर गौर करें तो सच यही है। ठाणे के ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर आशुतोष डुमरे के मुताबिक सुबिया ने अपने बयान में कहा है कि ” हसनैन पर 70 लाख रुपये के करीब कर्ज था। वह दो साल से बेरोजगार था। स्वभाव से चिड़चिड़ा था, घर में दहशत थी बाहर शांत रहता था।”

6 फरवरी को बहनों की हुई थी मुलाकात

सात बच्चों सहित 14 लोगों के कत्ल की इस कहानी के कई पेंच अब धीरे-धीरे खुल रहे हैं। इसमें लाखों रुपये कर्ज से लेकर बहन के शारीरिक शोषण तक की कहानी है। पुलिस कमिश्नर आशुतोष डुमरे ने कहा कि सुबिया ने हमें बताया कि हसनैन बैतुल का शारीरिक शोषण भी करता था, जिसकी हम पुष्टि करने की कोशिश कर रहे हैं। छह फरवरी को एक शादी में सारी बहनें मिली थीं, हसनैन ने उन्हें बातें करते सुना था। उसे लगता था कि उन्होंने रिश्तेदारों में भी यह बात जरूर बताई होगी।

किराए पर लिया था फ्लैट

हसनैन ने ठाणे के माजीवाड़ा में भी एक फ्लैट किराये पर ले रखा था लेकिन मुंबई पुलिस को वहां कुछ संदेहास्पद चीज नहीं मिला है। फिलहाल मुंबई पुलिस हसनैन की बहन सुबिया के बयानों को सबूतों की कसौटी पर कसने में जुटी है।

loading...
शेयर करें