इस मशहूर एक्ट्रेस ने पहनी ब्रालेस ड्रेस, देखकर टिक गई सभी की निगाहें

0

लॉस एंजिलिस: गुरुवार रात लॉस एंजिलिस में आयोजित हॉलीवुड फिल्म ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ की सीक्वल ‘फिफ्टी शेड्स डार्कर’ के प्रीमियर के मौके पर फिल्म की लीड स्टार्स डकोटा जॉनसन ब्रालेस ड्रेस में दिखाई दी। प्रोग्राम में क्रीम कलर की ड्रेस पहनकर पहुंची डकोटा जॉनसन पर से लोगों की निगाह हट ही नहीं रही थी। इस मौके पर उनकी और फिल्म के एक्टर  जैमी डॉर्नन (27) की कमेस्ट्री कुछ अलग ही दिखाई दे रही थी।

जैमी डॉर्नन

डकोटा जॉनसन ने पहनी ब्रालेस ड्रेस 

hollywood reporter नाम की इंग्लिश वेबसाईट से मिली जानकारी के अनुसार, प्रीमियर पर डकोटा Braless अवतार में काफी स्टनिंग दिखाई दीं। उन्होंने क्रीम कलर का रिवीलिंग गाउन पहन रखा था। जेम्स फोले के डायरेक्शन में बनी ‘फिफ्टी शेड्स डार्कर’ 2 फरवरी को लॉस एंजिलिस और 10 फरवरी को यूनाइटेड स्टेट्स में रिलीज हुई है।

‘फिफ्टी शेड्स ऑफ डार्कर’ में अभिनेत्री डकोटा जॉनसन और अभिनेता जैमी डॉर्नन का हॉट रोमांस और लवमेकिंग सींस फैंस को देखने को मिलने वाला है। बता दें कि, फिल्म की कहानी वर्ल्ड फेमस बेस्टसेलिंग ‘फिफ्टी शेड्स’ सीरीज पर आधारित है। फिल्म का डायरेक्शन मशहूर निर्देशक जेम्स फोले ने किया है।

आपको बता दें कि फिल्‍म ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ में बहुत बोल्‍ड सीन थे, उसी तरह ही इस फिल्म में भी दर्शकों को खूब बोल्ड सीन देखने को मिलेंगे।  डकोटा और जैमी की केमेस्ट्री फैंस को अपनी ओर आकर्षित कर सकती है। हय फिल्म अगले साल वेलेंटाइन डे पर सिनेमाघरो पर रिलीज़ की जायेगी।

loading...
शेयर करें