डबल मर्डर : घर में मिला रेलवे के डिप्टी चीफ इंजीनियर और पत्नी का शव

Murderगोरखपुर। विन्ध्यवासिनी नगर इलाके में बदमाशों ने  डबल मर्डर को अंजाम दिया है| मृतक पति पूर्वोत्तर रेलवे में इंजीनियर हैं जबकि पत्नी एक निजी स्कूल की प्रधानाचार्य। दंपति की लाश सुबह घर में पड़ी मिली। गले और सिर में चोट के निशान हैं। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि यह डबल मर्डर लूटपाट की नीयत से की गई है।

पुलिस घटना और परिस्थितियों की पूरी जांच के बगैर मुंह खोलने को तैयार नहीं है। इस बीच हाईप्रोफाइल हत्याकांड की सूचना मिलने के बाद सदर सांसद योगी आदित्यनाथ , नगर विधायक डा. राधामोहन दास अग्रवाल, महापौर डा. सत्या पाण्डेय, आईजी जोन अमिताभ यश, डीआईजी आरके चतुर्वेदी, एसएसपी लव कुमार समेत पुलिस विभाग के कई अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गये।

कोतवाली थानाक्षेत्र के विन्ध्यवासिनी नगर इलाके में स्टार नर्सिंग होम की गली में संजय श्रीवास्तव और उनकी पत्नी तूलिका श्रीवास्तव रहते थे। उनका इकलौता बेटा मुंबई में पढ़ाई कर रहा है। संजय (54) रेलवे में डिप्टी चीफ इंजीनियर के पद पर तैनात हैं जबकि उनकी पत्नी तूलिका (50) शहर के एचपी चिल्ड्रेन एकेडमी स्कूल में प्रधानाचार्य हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार आज सुबह घर का ड्राइवर जब उनके यहां पहुंचा तो दोनों की लाश मकान में पड़ी थी। उसके शोर मचाने पर लोगों की भीड़ जुट गई और पुलिस को सूचना दी गई।

डबल मर्डर के बाद दौड़े एसपी सिटी

हत्या की सूचना मिलने के बाद स्थानीय थाना मौके पर पहुंचा। जब पुलिस प्रशासन को पता चला कि हत्या हाईप्रोफाइल तो एसपी सिटी हेमंत कुटियाल भी मौके पर पहुंच गए। मकान को चारों तरफ से सील करके एक-एक साक्ष्य को इकट्ठा करने का निर्देश दिया गया। मौके पर डॉग स्कवायड और फारेंसिक विभाग की टीम भी बुला ली गई। पूरे घर की छानबीन की जा रही है।

हत्याकांड के सिलसिले में जानकारी जुटाने के लिए पुलिस आसपास के लोगों पूछताछ कर रही है। हत्या के तरीके और हत्या के कारणों पर अभी कोई आधिकारिक रूख स्पष्ट नहीं है। पुलिस लूट के एंगिल को भी सामने रख कर पूरी घटना को समझने का प्रयास कर रही है।

यह भी पढ़ें- विरोध में 9 जनवरी को बंद रहेंगे गोरखपुर के स्कूल

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button