उत्तराखंड में दिखेगा डिंपल यादव का जादू

0

देहरादून। उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव होने वाला है। जिसे देखते हुए सभी पार्टियां तैयारी में जुट गई है। वहीं सपा ने भी इस बार पूरी तैयारी कर ली है। इस बार चुनाव में सपा 50 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। साथ ही चुनाव की स्टार प्रचारक डिंपल यादव होंगी।   

डिंपल यादव

उत्तराखंड में डिंपल यादव होंगी स्टार प्रचारक

यूपी सरकार में दायित्वधारी और सपा नेत्री आभा बड़थ्वाल ने कहा कि पार्टी उत्तराखंड में 50 सीटों पर ही चुनाव लड़ेगी। राज्य के गांवों में पलायन रोकने, युवाओं को रोजगार देने, विकास करने और स्थाई राजधानी गैरसैंण बनाने के मुद्दे पर सपा चुनाव में अपने प्रत्याशियों को चुनाव मैदान में उतारेगी।

सांसद और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव विधानसभा चुनाव में स्टार प्रचारक होंगी। लोनिवि निरीक्षण भवन में पत्रकारों से बातचीत करते हुए आभा ने कहा कि भाजपा-कांग्रेस स्थाई राजधानी बनाने के नाम पर जनता को गुमराह कर रही हैं।

सपा के शासनकाल में कौशिक समिति और बड़थ्वाल समिति ने गैरसैंण को स्थाई राजधानी बनाने के लिए अपनी रिपोर्ट सौंपी थी। जनभावना भी गैरसैंण को राजधानी बनाने की पक्षधर है, लेकिन भाजपा और कांग्रेस राजधानी के मुद्दे पर अब जनता को भ्रमित करने का काम कर रहे हैं। आम जनता अपनी जमा पूंजी के लिए बैंक और एटीएम की लाइन में खड़ी है।

loading...
शेयर करें