सीएम अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव का बर्थ डे गोरखपुर में मना !

गोरखपुर सीएम अखिलेश यादव की पत्‍नी और कन्‍नौज से सांसद डिंपल यादव का बर्थ डे है। इसकी बानगी मकर संक्रांति के दिन गोरखपुर में नजर आई। सपा की वरिष्ठ नेता और गोरखपुर शहर की प्रत्याशी रह चुकी राजकुमारी देवी ने एक खास आयोजन किया। उन्होंने सीएम अखिलेश यादव की पत्नी व सांसद डिंपल यादव का बर्थ डे मनाया। कार्यक्रम में सपा के महानगर अध्यक्ष केके त्रिपाठी भी शामिल हुए। वहीं सीएम की पत्‍नी डिंपल यादव के जन्मदिन पर औरैया के बिधूना में 39 फीट का केक काटा गया।

डिंपल यादव का बर्थ डे

डिंपल यादव का बर्थ डे मनाने की परम्‍परा

डिंपल यादव का बर्थ डे मनाने की परम्परा शुरू होने की खूब चर्चा है। दर्जनों की संख्या में जुटे सपाइयों ने राजकुमारी देवी की अगुआई में केक काटा और बांटा। इस अवसर पर आसपास से सैकड़ों जरूरतमंद परिवारों से महिलाएं बुलाई गई थीं, जिन्हें कंबल दिया गया। कार्यक्रम में नगर निगम पार्षद सत्यनारायण गुप्ता, महानगर कोषाध्यक्ष समाजवादी पार्टी राहुल गुप्ता, अशोक चौधरी अध्यक्ष शहर विधानसभा, रमन्जय राजन जिला महासचिव समाजवादी छात्रसभा प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

डिंपल यादव का बर्थ डे

इलाहाबाद में भी मना बर्थ डे

पूरे प्रदेश में सपा कार्यकर्ता अपने-अपने तरीके से सीएम अखिलेश यादव की पत्‍नी डिंपल यादव का बर्थ डे मना रहे हैं। इसी क्रम में शुक्रवार को संगम नगरी में रेत पर सीएम अखिलेश और डिंपल यादव की अस्‍थाई प्रतीमा बनाकर जन्‍मदिन की शुभकामनाएं दी गईं। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने डिंपल यादव जिंदाबाद के नारे भी लगाए। सांसद डिंपल का जन्‍मदिन मनाने के लिए सपा कार्यकर्ता संगम किनारे एकजुट हुए। युवा नेता अभिषेक यादव ने रेत पर सीएम अखिलेश यादव और डिंपल की खुबसूरत प्रतिमा उकेरी। इसे देखने के लिए काफी लोगों की भीड़ जुट रही है। वहीं, दूसरी ओर आज मकर संक्रांति का स्‍नान हुआ। कार्यकर्ताओं का मानना है मकर संक्रांति के पर्व पर सांसद डिंपल का जन्‍मदिन, बहुत ही शुभ है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button