‘मैं एक एक्टर हूं और फ़िल्में करना मेरा काम है’

0

नई दिल्ली| दुलकुएर सलमान की ‘सोलो’ में अतिथि भूमिका के साथ मलयालम फिल्मोद्योग में कदम रखने जा रहे अभिनेता डिनो मोरिया का कहना है कि यह उनका स्थायी कदम नहीं है। डिनो ने मुंबई से फोन पर कहा, “मैं बॉलीवुड से मलयालम फिल्म उद्योग का रुख नहीं कर रहा हूं। कलाकार के तौर पर मैं काम करूंगा, चाहे वह मलयालम, तेलुगू या किसी भी भाषा की फिल्म हो।”

डिनो मोरिया

डिनो मोरिया मलयालम फिल्म ‘सोलो’ में आएंगे नजर

डिनो ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और उन्होंने कहा कि उन्हें किसी भी भाषा में कोई परेशानी नहीं है। ‘सोलो’ में वह एक सैन्य अधिकारी की भूमिका में हैं।

इस बारे में डीनो ने कहा, “सेना अधिकारी की भूमिका निभाना आसान है। वह एक सेना अधिकारी हैं, लेकिन वह एक ऐसे जनरल हैं जो अपने अधीनस्थों से जिंदगी के बारे में बातें करता है और उन्हें रिश्तों पर सलाह देता है। इसकी कहानी रोमांचक और मजेदार है।”

मॉडल के रूप में करियर की शुरुआत कर चुके डिनो कुछ लघु फिल्मों और टेलीविजन धारावाहिकों में भी काम कर चुके हैं। वह 1999 की ‘प्यार में कभी कभी’ में नजर आए थे। इसके बाद, वह ‘राज’, ‘रक्त’, ‘अक्सर’, ‘एसिड फैक्ट्री’ और ‘प्यार इम्पॉसिबल’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

बचपन से फिटनेस के लिए उत्सुक 41 वर्षीय अभिनेता ने कहा, “मेरा लक्ष्य मुंबई में 150-200 फिटनेस केंद्र बनाना है, जो अब 35 तक पहुंच गया है।”

loading...
शेयर करें