12 साल बाद फिर छोटे पर्दे पर लौट रहे हैं बख्तियार ईरानी और डेलनाज

0

मुंबई रियल लाइफ भाई-बहन बख्तियार ईरानी और डेलनाज ईरानी एक बार फिर छोटे पर्दे पर एक साथ नज़र आएंगे। ये दोनों करीब 12 साल बाद अपकमिंग टीवी शो ‘किडनैप’ से वापसी कर रहे हैं। ये जोड़ी इससे पहले सोनी पर आने वाला शो ‘बाटलीवाला हाउस नंबर 43’ में साथ काम कर चुके हैं।

यहां भी देखें : बेबी बम्प में सेलिना ने ईशा देओल के साथ शेयर की फोटो, आपने देखी क्या

डेलनाज ईरानी

डेलनाज ईरानी और बख्तियार ईरानी ‘बिग बॉस’ में आए थे नजर 

बख्तियार और डेलनाज के बारे में दिलचस्प बात यह भी है कि ये दोनों ही बिग बॉस का कंटेस्टेंट रह चुके हैं। बख्तियार ‘बिग बॉस 3’ में और डेलनाज ‘बिग बॉस 6’ में नजर आई थीं। वैसे तो डेलनाज ईरानी अपने एक्स हस्बैंड राजीव को लेकर हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती हैं. लेकिन काफी सालों बाद यह स्क्रीन पर नजर आएगी। दोनों भाई-बहन स्टार प्लस पर आने वाले शो ‘किडनैप’ में एक साथ नजर आएंगे। इस सीरियल में पांच सीबीआई ऑफिसर्स की कहानी दिखाई जाएगी जो अलग-अलग जगह से आए हैं।

सूत्रों की माने तो डेलनाज और बख्तियार शो में सीबीआए ऑफिसर का ही रोल निभा रहें हैं। डेलनाज़ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीर शेयर की और कैप्शन लिखा, ‘जल्द आ रहे हैं भाई बहन नया शो, 13 साल के गैप के बाद। बख्तियार ने भी इस तस्वीर को शेयर किया। आपको याद दिला दे कि बख्तियार और डेलनाज ने सोनी के शो ‘बाटलीवाला हाउस नंबर 43’ में साथ काम किया था। अब इतने सालों बाद कम बैक कर रही यह भाई-बहन की जोड़ी क्या सबको पसंद आएगी।

Edited by : Deepshikha jaiswal

loading...
शेयर करें