पांच घंटे में बना बैकहम का नया टैटू आप भी देखिए

0

लंदन। पूर्व स्टार फुटबॉलर डेविड बैकहम अपने टैटू के लिए जाने जाते हैं। डेविड के शरीर में शायद ही ऐसा कोई कोना बाकी हो जहां उन्होंने टैटू न बनवाया हो। लेकिन टैटू के प्रेमी डेविट ने किसी तरह अपने टैटू के लिए जगह ढूढ ही ली। एक बार फिर डेविड अपने नए टैटू को लेकर चर्चा में आए हैं। उन्होंने अपनी लेफ्ट एंकल में ये एक नया क्लासिकल कपल का टैटू बनवाया है। डेविड ने इस नए टैटू की फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। उनको ये टैटू बनवाने में लगभग पांच घंटे लगे।

 डेविड बैकहम

डेविड बैकहम ने 1999 में बनवाया था अपना पहला टैटू

डेविड का टैटू वर्ल्ड के फैमस टैटू आर्टिस्ट मार्क माहोनी ने बनाया है। बैकहम के ज्यादातर टैटू धार्मिक डिजाइन्स के होते हैं। डेविड के टैटू बनवाने का ये सिलसिला 1999 से उनके सबसे बड़े बेटे के जन्म के बाद से शुरू हुआ। उसी साल उन्होंने अपनी पत्नी विक्टोरिया के नाम का टैटू भी हिंदी में बनवाया था। उसके बाद 2000 में उन्होंने अपनी पीठ के बीचो बीच में एक एंजल का टैटू बनवाया। फिर साल 2002 में अपने दूसरे बेटे के जन्म के बाद उन्होंने एंजल वाले टैटू के ठीक ऊपर अपने नाम का टैटू भी बनवाया। इसी सिलसिले को जारी रखते हुए डेविड टैटू बनवाते रहे और अब आलम ये है कि उनके शरीर का कोई भी कोना शायद ही खाली नहीं बचा हो।  डेविड के शरीर पर लगभग 40 से ज्यादा टैटू बने हुए हैं।

डेविड कहते हैं कि टैटू मेरी गहरी भावनाओं को जाहिर करने का जरिया है। जिन चीजों की मैं चिंता करता हूं या प्‍यार करता हूं। यह उसे दर्शाता है। ख्‍याल से विक्‍टोरिया भी मुझे इसके लिए रोकने से हार मान चुकी है।

डेविड ने बताया कि विक्‍टोरिया हमेशा कहती थी कि क्‍या तुम ऐसा करना चाहते हो? मगर वह जानती है कि इससे मुझे खुशी मिलती है।

loading...
शेयर करें