पिछले मैच शानदार शतक ठोंकने के बाद डेविड मिलर सीरीज से बाहर

0

जोहानसबर्ग। दूसरे एकदिवसीय मैच में शानदार शतकीय पारी खलेने वाले दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज डेविड मिलर श्रीलंका के खिलाफ खेली जा रही पांच एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला से बाहर हो गए हैं। मिलर को दूसरे मैच में उंगली में चोट लग गई थी, जिसकी वजह से वह बाकी के तीनों मैचों में मेजबान टीम का हिस्सा नहीं होंगे।

डेविड मिलर

डेविड मिलर को कैच के दौरान लगी गंभीर चोट 

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो के मुताबिक, श्रीलंकाई पारी के दौरान फील्डिंग करते हुए मिलर को कैच पकड़ने की कोशिश में उंगली में कट लग गया था। उन्हें इसके बाद मैदान से बाहर जाना पड़ा था। उनकी उंगली में टांके भी आए थे। इससे उबरने में उन्हें सात से दस दिन का समय लगेगा।

वह हालांकि न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली टी-20 श्रृंखला के लिए उपलब्ध रहेंगे। किवी टीम के खिलाफ श्रृंखला की शुरुआत 17 फरवरी से हो रही है।

मेजबान टीम के लिए यह इस श्रृंखला में दूसरा झटका है। मिलर से पहले तेज गेंदबाज लुंगी नगिड़ि भी चोटिल होकर श्रृंखला से बाहर हो गए हैं। दक्षिण अफ्रीका टीम इस समय श्रृंखला में 2-0 से बढ़त बनाए हुए है।

टीम ने अभी तक डेविड मिलर के विकल्प की घोषणा नहीं की है। उसके पास फरहान बाहरदीन के तौर पर एक मात्र रिजर्व बल्लेबाज है जिनके तीसरे मैच में खेलने की पूरी संभावना है।

loading...
शेयर करें