#IPL10 : जीत के बाद भी वॉर्नर ने पंजाब के इस बल्लेबाज की जमकर तारीफ

0

चंडीगढ़| सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने कहा कि आईपीएल सीजन 10 में शुक्रवार रात को खेले गए मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ी शॉन मार्श ने शानदार प्रदर्शन किया। पंजाब क्रिकेट संघ के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेले गए इस मैच में हैदराबाद ने पंजाब को 26 रनों से हरा दिया।

डेविड वॉर्नर

डेविड वॉर्नर ने की मार्श की तारीफ, कहा- उन्हें ही जाता है अच्छे प्रदर्शन का श्रेय

पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने पंजाब के सामने 208 रनों का मजबूत लक्ष्य रखा था, जिसे पंजाब निर्धारित 20 ओवरों में हासिल नहीं कर पाई और नौ विकेट गंवाकर 181 रन ही बना सकी। इस मैच में पंजाब के लिए मार्श ने सबसे अधिक 84 रनों की पारी खेली थी।

मार्श की प्रशंसा करते हुए वॉर्नर ने कहा, “मार्श ने शानदार प्रदर्शन किया। पंजाब की अच्छी कोशिश का श्रेय उन्हें ही जाता है।”हैदराबाद ने पंजाब को इस सीजन में दूसरी बार हराया है। इससे पहले 17 अप्रैल को खेले गए 19वें मैच में हैदराबाद ने पंजाब को पांच रनों से मात दी थी।

वॉर्नर ने कहा, “हमें सकारात्मक मानसिकता के साथ खेलना था। विकेट शानदार थीं। इस स्थल की परिस्थितियां थोड़ी मुश्किल हैं। पहले कुछ गलतियां की थी। शिखर धवन अपनी तरह से खेलना चाहते थे। हम सब उनके बारे में जानते हैं। केन विलियमसन एक शानदार खिलाड़ी हैं। जिस प्रकार से उन्होंने बिना किसी दबाव के खेला, वह टीम के मददगार साबित हुआ। हमने कुछ बदलाव करने की कोशिश की। मैदान पर थोड़ी ओंस थी।”

loading...
शेयर करें